Sunday, April 14, 2024
featured

परेश रावल अपनी बात पर आज भी कायम, बोले-

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर और अहमदाबाद ईस्ट से बीजेपी सांसद परेश रावल ने कहा कि अरुंधति रॉय की विचारधारा पत्थर बाजों की तरह ही है। परेश रावल ने सेना और सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि ये लोग जोकर हैं। परेश रावल ने हिंदी न्यूज चैनल जी न्यूज को दिये इंटरव्यू में या बातें कही। जी न्यूज के अनुसार सांसद परेश रावल अरुंधति रॉय पर किये गए अपने ट्वीट पर अभी भी कायम हैं। उन्होंने कहा कि अरुंधति रॉय को आर्मी जीप की बोनट पर बांधने वाले बयान पर मैं अभी भी कायम हूं। अपने ट्विटर अकाउंट से उस ट्वीट को डिलीट करने को लेकर परेश रावल ने कहा कि मैंने कोई ट्वीट डिलीट नहीं किया है। ट्विटर वालों ने मेरे अकाउंट के साथ कुछ किया है। मेरा अकाउंट काम नहीं कर रहा है। बकौल परेश रावल अगर वो अरुंधति रॉय वाला अपना ट्वीट डिलीट कर दें तो उनका ट्विटर अकाउंट फिर से एक्टिव हो जाएगा।

परेश रावल ने अपने इस इंटरव्यू में सेना पर सवाल उठाने वोलों की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे लोग गलत कर रहे हैं। हमें सेना का सम्मान करना चाहिए। परेश रावल ने आगे कहा कि जो लोग सेना द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक को शख की नजर से देखते हैं और इसका सबूत मांगते हैं ऐसे लोग जोकर हैं..उन्हें भी सर्जिकल स्ट्राइक वाली जगह पर ले जाना चाहिए।

आपको बाता दें कि अभी कुछ दिनों पहले परेश रावल ने एक ट्वीट कर लिखा कि मेजर गोगोई की जीप पर किसी पत्थरबाज की जगह अरुंधति रॉय को बांध कर घुमाना चाहिए। परेश रावल के इस ट्वीट पर काफी घमासान भी मचा। बहुत से लोगों ने रावल की निंदा करते हुए लिखा कि एक सांसद को इस तरह की बातें शोभा नहीं देती। वहीं बहुत से लोग ऐसे भी थे जो परेश रावल के ट्वीट का समर्थन कर रहे थे। हालांकि परेश रावल के अकाउंट से वो ट्वीट हटा दिया गया है।

SI News Today

Leave a Reply