Saturday, April 13, 2024
featured

पर्दे पर एक बार दिखेगी बाहुबली प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी

SI News Today

बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देने वाली फिल्म बाहुबली में काम करने के बाद अब लीड एक्टर प्रभास ऐसे एक्टर बन गए हैं जिनके साथ हर डायरेक्टर और एक्ट्रेस काम करना चाहते हैं। उनका अगला प्रोजेक्ट साहो है। जिसके बारे में सभी को पता है। इसकी शूटिंग शुरु होने से पहले ही टीजर को रिलीज किया जा चुका है। बाहुबली ने प्रभास को एक बहुत बड़ा फैन बेस दिया है। पहले ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि कैटरीना कैफ या श्रद्धा कपूर साहो में नजर आ सकती हैं। लेकिन अगर अब हालिया रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए तो बाहुबली की लीड जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर रोमांस करती हुई नजर आएगी। जी हां, अनुष्का शेट्टी और प्रभास आपको एक बार फिर साथ में बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं।

साहो के निर्माता पहले किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिल्म में लेना चाहते थे लेकिन उनकी बढ़ी हुई डिमांड की वजह से अब उन्होंने टॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस को लेने का मन बना लिया है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार- निर्माता अनुष्का शेट्टी के साथ साहो को लेकर बातचीत कर रहे हैं। पहले निर्माता इसके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेज जिसमें कि कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर और दिशा पटानी को अप्रोच कर रहे थे लेकिन अब खबर है कि अनुष्का शर्मा को इसके लिए फाइनल कर लिया गया है। ऐसा लगता है कि साहो के निर्माता बाहुबली के कपल की केमिस्ट्री को कैश करना चाहते हैं। अगर यह खबर सच होती है तो बाहुबली के फैंस के लिए यह खुशी की बात है।

मालूम हो कि एस.एस. राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली-2 भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर इस फिल्म ने अब तक कुल 1500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म को यह आंकड़ा छूने में महज 21 दिनों का वक्त लगा। फिल्म दुनिया भर के अब तक के कलेक्शन को यदि जोड़ दिया जाए तो यह 1502 करोड़ रुपए है।

फिल्म ने भारत में 1227 करोड़ और विदेशों में 275 करोड़ रुपए की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- ‘बाहुबली 2’ सिर्फ 3 हफ्तों में 1500 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्‍म बन गई है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई की है और बाकी वर्जन्स ने भी अलग-अलग रिकॉर्ड बनाए हैं।

SI News Today

Leave a Reply