Wednesday, January 25, 2023
featured

पहली बार पर्दे पर साथ नजर आ सकती हैं शाहरुख और आमिर की जोड़ी

SI News Today

बॉलीवुड में कब से इस बात का इंतजार किया जा रहा है कि शाहरुख खान और आमिर खान किसी फिल्म में एक साथ दिखाई दें। दोनों के फैन्स का यह इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा। जल्द ही दर्शक बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखेंगे, मगर किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक टीवी कमर्शियल में। स्टार प्लस इन दोनों कलाकारों को एक साथ लाने में कामयाब होता नजर आ रहा है। सूत्रों की मानें तो शाहरुख स्टार प्लस के कैंपेन नई सोच से जुड़ेंगे। वहीं आमिर खान तो इस कैंपेन से पहले ही जुड़े हुए हैं।

स्टार प्लस पर नई सोच का एक प्रोमो दिखाया जाता है जिसमें वह सरदार जी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह एड काफी अच्छा है। वहीं अब शाहरुख भी आमिर के साथ इस कैंपेन से जुड़ेंगे। कुछ समय पहले शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी और आमिर खान की एक सेल्फी शेयर की थी। इस सेल्फी को दोनों के फैन्स ने काफी पंसद किया था। जल्द ही शाहरुख खान टेड टॉक्स: नई सोच होस्ट करते दिखाई देंगे।

इससे पहले शाहरुख खान ने यह शो होस्ट करने की वजह बताते हुए कहा था कि टेलीविजन एक ऐसा माध्यम है जिसके जरिए सोशल चेंज लाया जा सकता है। लोगों को प्रेरित करने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म  है। शाहरुख बता चुके हैं कि वह  स्टार इंडिया के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। शाहरुख का मानना है कि इस शो के जरिए वह भारत और विश्व में युवा पीढ़ी को प्रेरित करने में सक्षम होंगे।

इस शो में डिबेट और बातचीत के जरिए विचार शेयर किए जाएंगे। यह प्रोग्राम करीब 18 मिनट का होगा। प्रोग्राम की शुरुआत में शाहरुख आने वाले गेस्ट से बातचीत करेंगे। ऐसा पहली बार हो रहा है कि ‘टेड’ अंग्रेजी के अलावा किसी और भाषा में भी शो टेलीकास्ट होगा।

SI News Today

Leave a Reply