Friday, February 23, 2024
featured

पहली बार मां बनी इस मशहूर टीवी शो की एक्ट्रेस

SI News Today

स्टार प्लस टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’ की पायल यानी दीपाली पंसारे ने 8 मई को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। सुवीर और दीपाली ने 8 साल के प्रेम संबंधों के बाद 2014 में जम्मू में शादी की थी। यह उन दोनों का पहला बच्चा है। ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’ में सनाया उर्फ खुशी की बहन का किरदार निभाने वाली दीपाली की खुशी का ठिकाना नहीं है। उनकी शादी के 3 साल बाद खुशी का यह दौर उनकी जिंदगी में आया है। बच्चे को जन्म देने के बाद खुश दिख रहीं दीपाली ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि पहली बार अपने बच्चे को देखना दुनिया में सबसे बेहतरीन अनुभव है।

उन्होंने कहा- मैंने यह खुशी पहले भी महसूस की है लेकिन अब मैं इसका सही मतलब समझ पाई हूं। दीपाली और सुवीर ने बच्चे का नाम भी सोच रखा है। टीवी शो ‘हम लड़कियां’ से एक्टिंग कैरियर की शुरुआत करने वाली दीपाली छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होने ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’ के अलावा टीवी सीरियल्स ‘देवयानी’, ‘देवी’ और ‘एजेंट राघव- क्राइम ब्रांच’ में भी काम किया है। महाराष्ट्र के नासिक में जन्मीं दीपाली ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले इस क्षेत्र में काम भी किया है। दीपाली ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। दीपाली के पति सुवीर सफाया एक बैंकर हैं।

गौरतलब है कि दीपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की थीं। इस तस्वीरों को तकरीबन ढाई हजार लोगों ने लाइक किया। उनकी एक तस्वीर पर कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया देते हुए दीपाली के एक शुभचिंतक ने लिखा- आप बहुत खूबसूरत  मां बनेंगी। एक अन्य यूजर ने इस पर लिखा- तुम एक बहुत खूबसूरत लड़की हो। तुम एक राजकुमारी हो। मेरी राजकुमारी मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।

SI News Today

Leave a Reply