Saturday, April 20, 2024
featured

पायलट बाबा के आश्रम में रहीं मनीषा कोइराला

SI News Today

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने इस बात का समर्थन किया कि हर किसी की जिंदगी में एक गुरु होना चाहिए ताकि उसके जीवन में शांति बने रहे। एक्ट्रेस अपने आध्यात्मिक गुरु पायलट बाबा का आशार्वाद लेने के लिए हरिद्वार पहुंची थीं। इस मौके पर 46 साल की एक्ट्रेस ने कहा- मैं गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अपने गुरु का आशीर्वीद लेने के लिए यहां आई हूं। हमेशा से मेरा आध्यात्म की तरफ झुकाव रहा है लेकिन पिछले 4-5 सालों से यह झुकाव ज्यादा बढ़ गया है।

डियर माया स्टार ने आगे कहा- मन की शांति के लिए मैं दो जगहें जाती हूं- एक चेन्नई यूनिवर्सिटी के पास दूसरा हरिद्वार में पायलट बाबा के आश्रम। एक गुरु होने की महत्ता पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- मैं यहां आकर बहुत खुश और चिंतामुक्त महसूस करती हूं। मेरे गुरु का आशीर्वाद काफी महत्वपूर्ण है। वर्कफ्रंट की बात करें तो मन एक्ट्रेस ने हील ही में दो फिल्मों की शूटिंग खत्म की है। मनीषा ने हरिद्वार यात्रा की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने गंगा में स्नान किया और अपने गुरु के साथ हवन-पूजन भी किया।

मनीषा जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में भी नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस रणबीर कपूर की मां यानी की नरगिस दत्त का किरदार निभाती हुई नजर आएंगीं। अपनी आने वाली फिल्म को लेकर मनीषा ने कहा है कि पहले वह इस रोल के लिए दिमागी तौर पर बिलकुल भी तैयार नहीं थीं। रणबीर की मां का ऑनस्क्रीन रोल प्ले करने में पहले मनीषा का माइंड सेट नहीं था। लेकिन अब मनीषा इस किरदार को निभाते हुए बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।

रिपोर्ट के अनुसार, मनीषा ने बताया कि उन्हें सिर्फ एक किरदार ही नहीं मिला है। उन्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी मिली है। ‘होप कि मैंने बेहतर किया हो। हालांकि फिल्म में राजू हिरानी और विधू विनोद चोपड़ा ने इस रोल को निभा ने के बाद मुझे शाबाशी दी। लेकिन फिर भी मैंने अपनी फिंगर्स क्रॉस कर रखी हैं। यह रोल को निभाने के लिए मुझे मेरी मां से बहुत मदद मिली। इस दौरान जो भी नरगिस जी से जुड़ा हुआ मेरे आस पास मुझे दिखता मैंने उनसे बहुत कुछ जानने की कोशिश की।

SI News Today

Leave a Reply