Tuesday, April 16, 2024
featured

पास आओ सॉन्ग रिलीज: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन का यह गाना

SI News Today

पास आओ गाने का नया वर्जन रिलीज कर दिया गया है। भूषण कुमार के इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन नजर आ रहे हैं। गाने को अरमान मलिक और प्रकृति कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। वहीं अमाल मलिक ने इसे कंपोज किया है। ओरिजनल गाने को सोना महापात्रा ने गाया था। हालांकि इस गाने में पहले की तरह दरश्को पर छाने वाला जादू नहीं है। यह ओरिजनल गाने से बिलकुल अलग है। पास आओ एक आइकोनिक नंबर था। इस गाने को सोना ने गाया था और यह एक ब्रांड के लिए जिंगल के तौर पर इस्तेमाल किया गया था। वहीं सुशांत और कृति की अमोजिंग केमिस्ट्री होने के बावजूद यह गाना पहले वर्जन की तरह जादू कायम करने में असफल रहा है।

कुछ दिनों पहले जब गाने की घोषणा हुई थी तब सोना ने कहा था कि अगर यह खबर सच है तो इससे ज्यादा मेरे लिए दुख की कोई बात नहीं है। हमारा गाना अपनी स्वतंत्र शक्ति की वजह से आइकोनिक बना था अब उसपर बॉलीवुड के अलंकार लगेंगे। गाने के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा- मैं इस गाने को हमेशा से बहुत पसंद करती हूं और अब इसके साथ जुड़ना मेरे लिए किसी सम्मान से कम नहीं है। इसे फिल्माने के दौरान हमें काफी अच्छा लगा। सुशांत ने कहा- गाने की कोरियोग्राफी काफी अमेजिंग है और इसका म्यूजिक भी काफी अच्छा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया था कि एक्टर्स ने ‘पास आओ’ नाम के म्यूजिक वीडियो के लिए तीन दिन तक मुंबई में शूटिंग की थी। यह काफी फन सॉन्ग है जिसे एक महोत्सव की थीम में शूट किया है। सिटी स्टूडियो में इसके लिए बड़ा सा सेट तैयार किया गया था और महोत्सव की फील लाने के लिए बहुत सारे डांसर्स को लाया गया था।

इसमें दोनों के डांसिंग स्किल को दिखाया गया है। इस गाने को 90 के दशक का फील दिया गया है। इस वीडियो को भूषण कुमार की टी-सीरिज ने प्रोड्यूस किया है। राब्ता की बात करें तो यह डायरेक्टर के तौर पर दिनेश विजान की पहली फिल्म थी।

SI News Today

Leave a Reply