Friday, February 23, 2024
featured

प्रमोशन के लिए ट्वीट करते हुए सानिया मिर्जा ने कर दी ये गलती, जमकर उड़ा मजाक

SI News Today

आईफोन से मोबाइल कंपनी ‘वन प्लस 3T’ से जुड़ा ट्वीट करने को लेकर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इंडियन ट्वविटर की लेटेस्ट शिकार बनी हैं। दरअसल सानिया मिर्जा ने अपने आईफोन से ट्वीट किया, ‘हकीकत में कोई तकनीक नहीं है लेकिन पिछले कुछ महीनों में वन पल्स 3T का इस्तेमाल कर रही हैं जोकि काफी अच्छा है।’ जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उनकी गलती को तुरंत पकड़ लिया और कहा कि आपने जिस फोन से वन पल्स 3T का प्रचार करने के लिए ट्वीट किया है वो आईफोन है। इसके बारे में आप क्या कहेंगी। इसके बाद सानिया मिर्जा को अपनी गलती काअहसास हुआ और उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया। मगर ट्वीट तब तक वायरल हो गया। देखें ट्विटर यूजर्स ने सानिया मिर्जा से किस तरह मजे लिए।

पंकज अनुजा लिखते हैं सानिया, आपको पेड ट्वीट गेम से थोड़ा ऊपर उठने की जरूरत है। कार्तिक लिखते हैं, ‘अबे यार।’ अमित भवानी लिखते हैं, ‘हाय सानिया मिर्जा, ये कैसे हुआ, कैसे आपने आईफोन से ट्वीट कर दिया।’

वहीं बता दे कि सानिया मिर्जा और कजाखिस्तान की उनकी जोड़ीदार यारोस्लावा श्वेदोवा रोम मास्टर्स के अंतिम चार में पहुंच गई हैं। पहले दौर में बाई पाने वाली तीसरी वरीयता प्राप्त इंडो-कजाख जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में इटली की सारा इरानी और मार्टिना ट्रेविसान की जोड़ी को आसानी से सीधे सेटों में 6-4,6-1 से मात दी। पहले सेट में सारा और मार्टिना ने कुछ संघर्ष किया, लेकिन दूसरे सेट में सानिया और श्वेदोवा के सामने यह जोड़ी टिक नहीं पाई।

SI News Today

Leave a Reply