Thursday, June 20, 2024
featured

प्रीतम ने वापस लिया सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘राब्ता’ से अपना नाम

SI News Today

संगीतकार प्रीतम ने फिल्म राबता से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया है। प्रीतम ने अपने इस फैसले की घोषणा एक फेसबुक पोस्ट लिखकर के की। प्रीतम ने लिखा है ” कुछ समय पहले मैंने सोलो एल्बम करने का फैसला किया था और फैसला किया था कि कोई भी गाना एल्बम में बाहर का नहीं होगा। निर्माता एल्बम में एक और गाना डालना चाहते थे जो पहले ही गाया जा चुका है इसलिए मैंनें तय किया है कि मैं फिल्म से बाहर हो जाऊंगा। मैंनें निर्माताओं से फिल्म के क्रेडिट से मेरा नाम बाहर कर देने की अपील की है। एल्बम जल्द ही मेरी कंपनी पूरा कर देगी।” प्रीतम को अपने करियर में बालीवुड में योगदान के लिए कई मेडल मिले है।

इस फिल्म में उन्हीं के गाने का ठीक किया हुआ वर्जिन है। प्रीतम दरअसल इसी बात से एल्बम के निर्माताओं भूषण कुमार और होमी अदजानिया और निर्देशक दिनेश विजयन से नाराज हैं। प्रीतम की पॉलिसी के अनुसार वो पुराने गानों को ठीक करके दोबारा फिल्म या एल्बम में लाने का काम नही करते हैं। इस पूरे मामले में निर्माता भूषण कुमार ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में इन बातों को अफवाह बताया है भूषण के अनुसार ये सारी बातें अफवाह हैं। प्रीतम ने ये ट्वीट मुझसे और दिनेश विजयन के साथ बात करने के बाद किया है। दरअसल वो नाराज होकर बाहर नहीं गए हैं। एल्बम में साथ काम न करने और छोड़ने फर्क होता है।

प्रीतम एक कंपोजर के तौर पर पुरानें गानों को ठीक करके वापस लेना नहीं चाहते थे, लेकिन आप जानते हैं कि इन दिनों पुराने गानों को दोबारा ठीक करके प्रस्तुत करने का चलन बढता जा रहा है और ये सफल भी है। प्रीतम की पॉलिसी में दरअसल पुराने गानों को ठीक करके दोबारा लाना नहीं है। इसके बाद ये तय हुआ है कि प्रीतम के स्थान पर उनकी कंपनी इस काम में मदद करेगी। हमारे और उनके बीच कुछ भी गलत नहीं है। ये उनके काम करने का तरीका है और एक निर्माता के तौर पर हम उनके फैसले की इज्जत करते हैं। हम साथ में बहुत से प्रोजेक्ट पर काम कर चुके हैं और भविष्य में भी करते रहेगें। राब्ता 9 जून को रिलीज होगी और ये फिल्म पहले से ही काफी विवादों में रह चुकी है। पहले ट्रेलर लांच के मौके पर सुशांत सिंह की जर्नलिस्टों के साथ में झड़प हो गई और अब प्रीतम फिल्म से निकल गए हैं।

SI News Today

Leave a Reply