Saturday, July 27, 2024
featured

प्रोड्यूसर ने बिना बताए किश्वर मर्चेंट को किया शो से बाहर…

SI News Today

जो कोई भी इंडियन टेलिविजन को फॉलो करता है उसे पता होगा कि किश्वर मर्चेंट कितनी बोल्ड और निडर हैं। जब भी अपनी बात सामने रखने की बारी आती हैं एक्ट्रेस खुलकर बोलती हैं। बिग बॉस के घर में फीयर्स रहने के अलावा प्रैंक करने वाली और अपनी वेडिंग वेब सीरिज में अमेजिंग लगने वाली एक्ट्रेस काफी स्ट्रेटफॉर्वर्ड हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने निर्भीक होने का उदाहरण दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल के निर्माताओं पर भड़की हैं क्योंकि उन्होंने बिना एक्ट्रेस को जानकारी दिए उन्हें शो से बाहर कर दिया है।

निर्माताओं ने किश्वर को बाहर करने का कारण दिया है कि वो अपने किरदार की ग्रोथ से खुश नहीं थीं और उनके कुछ फ्यूचर ट्रैवल प्लान थे। इसके बाद उन्होंने बिना एक्ट्रेस को बताए उनके किरदार के लिए दूसरे एक्टर्स को बुलाना शुरू कर दिया था। उन्हें अपने बाहर हो जाने का पता तब चला जब एक वेबसाइट ने इसकी खबर दी। इसके बाद गुस्से में एक पोस्ट करके किश्वर ने प्रोड्यूसर को जवाब दिया है। जिसके जरिए उन्होंने अपनी कहानी बयां की है। उन्होंने लिखा- हैल्लो रश्मि। मैंने तुम्हारे और तुम्हारे प्रोड्क्शन हाउस के बारे में बहुत सारी अच्छी बातें सुनी थीं। इसके साथ ही मैं आपके द्वारा बनाई गई फिल्म पिंक की काफी बड़ी फैन हूं। लेकिन मैं निराश हूं।

किश्वर ने आगे कहा- यह अब तक का सबसे घटिया प्रोडक्शन हाउस है जिसके साथ मैंने काम किया है। मैंने 4 महीने तक शो में अपने ट्रैक का इंतजार किया। आखिरकार जब मैंने कहा मुझे शो छोड़ना है तब उन्होंने मेरा ट्रैक शुरू कर दिया। इस बीच पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद मैं शूटिंग के लिए पहुंची। कास्टिंग डायरेक्टर शागिर खान मुझे रिप्लेस करने के लिए दूसरे एक्टर्स को फोन करने लगे और उनसे कहा कि उनका पैर टूट गया है तो वो शूट नहीं कर पा रही हैं इसलिए हम उन्हें रिप्लेस कर रहे हैं।

एक्ट्रेस ने गुस्से में कहा- तुम्हारे बंदे में इतना भी दम नहीं था कि वह उन एक्टर्स को (जो कि दुर्भाग्य से मेरे दोस्त थे) यह बता सकें कि हम उसे इस हद तक परेशान कर चुके हैं कि वह छोड़कर जाना चाहती है।

SI News Today

Leave a Reply