Tuesday, February 27, 2024
featured

फन्ने खान को लेकर अभी क्यों ख़ामोश रहना चाहती हैं ऐश्वर्या बच्चन, जानिए..

SI News Today

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिछले दिन फिल्म ऐ दिन है मुश्किल में जबरदस्त बोल्ड रोल निभाया था, जिसकी चर्चा अब तक हर किसी की जुबां पर है। वो फिर से ग्लैमरस रोल में आ रही हैं लेकिन फिलहाल सब कुछ पर्दे में रखना चाहती हैं।

मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान ऐश्वर्या ने कहा कि “वह फिल्म ‘फन्ने खान’ से जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। लेकिन अभी ज़्यादा कुछ नहीं। जब फिल्म बनेगी और रिलीज़ होने वाली होगी तब मैं तब इसके बारे में ज्यादा बात करूंगी । हम तब ज़्यादा मिलेंगे। मुझे फिल्म की शूटिंग से जुड़े हर पहलू का आनंद लेने में मजा आता है। इस फिल्म के साथ भी कुछ ऐसा ही है। गौरतलब है कि फिल्म ‘फन्ने खान’ में ऐश एक अंतरराष्ट्रीय गायिका की भूमिका में हैं जो कि बहुत ग्लैमरस दिखती हैं।

हाल ही में राजकुमार ने कहा था कि वो ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म फन्ने खान में काम करने जा रहे हैं। वह राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्में देखते रहे हैं और उनसे काफी प्रभावित रहे हैं। ऐश के साथ पहली बार काम करने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने बताया था कि फिलहाल उन्होंने फन्ने खान की टीम के साथ पहला शेडयूल पूरा किया है।

इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म ‘फन्ने खान का निर्देशन अतुल मांजरेकर कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply