Monday, February 26, 2024
featured

फिल्म ‘जय लव कुश’: पहले ही दिन तोड़े कई रिकॉर्ड, ‘बॉक्स ऑफिस’ पर रचा ‘इतिहास’…

SI News Today

जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘जय लव कुश’ 21 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अमेरिका में यह फिल्म भारत में रिलीज किए जाने से एक दिन पहले रिलीज की गई। खबरों के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को रिलीज वाले दिन अमेरिका में जबरदस्त कमाई की है। कलेक्शन के आंकड़ों को देखें तो कहा जा सकता है कि इस फिल्म ने जनता गैराज के बिजनेस को भी पीछे छोड़ दिया है। मालूम हो कि नॉर्थ अमेरिका में जूनियर एनटीआर की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसे इस आधार पर कहा जा सकता है कि उनकी पिछली कई फिल्में वहां पर हिट हुई हैं। जूनियर एनटीआर की इस फिल्म के इंटरनेशनल थिएट्रिकल राइट्स 8 करोड़ 50 लाख रुपए में बिके थे।

बता दें कि इस फिल्म के एडवांस बुकिंग खोले जाने के बाद घंटे भर के भीतर ही तकरीबन 275,000 डॉलर की टिकटें बिक चुकी थीं। फिल्म ने सिर्फ प्रीमियर के दिन ही यूएस बॉक्स ऑफिस पर 589,000 डॉलर की कमाई की। अमेरिका में यह फिल्म अब तक की तीसरी सबसे तगड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। इससे पहले बाहुबली2 और खिलाड़ी नंबर 150 ने इस स्तर की कमाई की है।

जूनियर एनटीआर प्रमोशन करते समय इस फिल्म को लेकर भावनात्मक तौर पर काफी करीब दिखाई दिए थे। उन्होंने बताया था कि यह फिल्म काफी डिमांड कर रही थी इसी वजह से उन्होंने इसमें इतनी कड़ी मेहनत डाली है जितनी पहले किसी फिल्म में नहीं डाली थी। एक एक्टर को स्क्रीन पर तीन तरह का रोल निभाने के लिए सेट्स पर 70 बार कॉस्ट्यूम बदलने पड़ते थे। फिल्म को केएस रविंद्र अका बॉबी ने डायरेक्ट किया है। इसमें राशि खन्ना और निवेथा थॉमस फीमेल लीडिंग एक्ट्रेस हैं।

जूनियर एनटीआर की सभी फिल्मों की खास बात उनका एक्शन होता है। जय लव कुश इसका अपवाद नहीं है। यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है जो तीन भाईयों के इर्द-गिर्द बुना गया है। जहां बचपन में तीनों एक दूसरे के साथ रहते थे वहीं बड़े होकर उनके बीच टकराव है। फिल्म में जूनियर एनटीआर हिरो से लेकर विलेन तक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में तमन्ना का एक स्पेशल डांस नंबर है।

SI News Today

Leave a Reply