Saturday, April 20, 2024
featured

फिल्म ‘तेजू’ में 80 साल की बुजुर्ग महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी कंगना रनौत

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में कहा था कि अपनी वर्तमान फिल्मों पर काम पूरा करने के बाद वह निर्देशन का काम संभाल सकती हैं। अंग्रेजी साइट डीएनए इंडिया की एक खबर के मुताबिक कंगना ने मुंबई मिरर से कहा कि वह अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म में 80 वर्ष की एक बुजुर्ग महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म का नाम तेजू होगा, फिल्म पर काम इसी साल दिसंबर तक शुरू होने की उम्मीद है और इसे अगले साल रिलीज किया जा सकता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म सिमरन का टीजर वीडियो आज रिलीज कर दिया गया है। यह वीडियो बाकी टीजर वीडियोज से थोड़ा अलग है। वीडियो आपको फिल्म में कंगना के किरदार के बारे में थोड़ा हिंट देता है। इस वीडियो को देख कर आपके जेहन में एक बात जरूर साफ हो जाएगी कि फिल्म में कंगना का किरदार एक ऐसी लड़की का है जो बहुत जिंदा दिल है।

कंगना की यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म मनिकर्णिका के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कंगना के फैन्स भी उन्हें पर्दे पर रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते देखना चाहते हैं। मनिकर्णिा कंगना का सबसे ज्यादा चर्चित प्रोजेक्ट है। अब जबकि फिल्म का पहला लुक सामने आया है। देखने वाली बात होगी कि दर्शकों को कंगना का यह नया लुक कितना पसंद आता है। तस्वीर की बात करें तो इसमें कंगना सिर पर पगड़ी बांधे, ट्रेडिश्नल गहने पहले नजर आ रही हैं।

सिमरन के टीजर की बात करें तो वीडियो कुछ जगह पर आपके चेहरे पर एक लंबी मुस्कान दे जाता है। वीडियो में कंगना के कुछ 10 अलग-अलग लुक्स नजर आ रहे हैं। जिन्हें हम यहां पर एक साथ आपके लिए लेकर आए हैं। वीडियो को देख कर आपके जेहन में एक बात जरूर साफ हो जाएगी कि फिल्म में कंगना का किरदार एक ऐसी लड़की का है जो बहुत जिंदा दिल है। वह जिंदगी को खुलकर और बहुत बेफिक्री से जीती है।

SI News Today

Leave a Reply