Friday, February 23, 2024
featured

फिल्म पद्मावती से रणवीर सिंह का डरावना लुक आया सामने, देखिए…

SI News Today

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती ऐसी फिल्म है जिसका बहुत से लोगों को बेसब्री से इंतजार है। निर्माताओं ने फिल्म से रानी पद्मिनी और राजा रावल रतन सिंह के लुक को रिलीज कर दिया है। अब 3 अक्टूबर को दिल्ली सल्तनत के शासक अलाउद्दीन खिलजी का लुक भी जारी कर दिया गया है। अलाउद्दीन के रूप में रणवीर सिंह डरावने लग रहे हैं। लेकिन एक बात तो तय है कि उनका यह लुक फैंस को फिल्म के लिए एक्साइडिट कर देगा। काजल लगी आंखे काफी डरावनी लग रही हैं जो किसी के लिए बुरे सपने से कम नहीं है। इस किरदार में एक्टर खलनायक, बुराई और कामुकता के प्रतीक के साथ ही अंहकार में चूर नजर आ रहे हैं। उनके बालों को यूनिक स्टाइल दिया गया है। उन्हें देखकर निश्चित तौर पर आपको डर लगेगा।

रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म से अपने दो पोस्टर रिलीज कर दिए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी। एक्टर को इस रूप में देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि वो अपने किरदार में उतरने के लिए कितनी मेहनत करते हैं। क्योंकि अलाउद्दीन खिलजी को स्क्रीन पर उतारना आसान नहीं है। उनकी आंखे ही दुश्मन को डराने के लिए काफी लग रही हैं। यह अवतार उनका अब तक का सबसे डरावना है लेकिन इससे फिल्म के प्रति उत्सुकता और बढ़ गई है। ऐसा माना जा रहा है कि भंसाली की यह फिल्म दर्शकों पर बाजीराव मस्तानी वाला जादू बिखेरने में कामयाब हो जाएगी। निर्माताओं ने सबसे पहले दीपिका पादुकोण के लुक को जारी किया था। उसके बाद शाहिद का लुक सामने आया। दोनों ही लुक को फैंस के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने काफी पसंद किया था।

पिछले दिनों फिल्म को लेकर राजपूत करणी सेना ने अपना विरोध जताते हुए पोस्टर्स को जला दिया था। फिल्म निर्माता पर वादे से पीछे हटने के चलते विरोध जताने के लिए ऐसा किया गया था। हुई बातचीत में श्री राजपूत करणी सेना के जयपुर के जिला अध्यक्ष नरायण सिंह दिवराले ने कहा- जयपुर में शूटिंग करते समय भंसाली ने वादा किया था कि वो हमें और इतिहासकारों को रिलीज से पहले फिल्म दिखाएंगे। लेकिन तब से किसी ने भी हमसे संपर्क नहीं किया और ना ही हमें फिल्म दिखाई गई।

SI News Today

Leave a Reply