Sunday, April 14, 2024
featured

फिल्म ‘मॉम’ का पोस्टर रिलीज, अलग लुक में दिखेंगी श्रीदेवी

SI News Today

श्रीदेवी आखिरी बार 2012 में फिल्म ‘इंग्लिश विंगलिश’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में भी उन्होंने एक मां का किरदार निभाया था जिसकी दुनिया अपने परिवार तक सीमित होती है। अब जल्द ही श्रीदेवी फिल्म ‘मॉम’ में नजर आएंगी जिसका मोशन पोस्टर आज ही रिलीज हुआ है।

इस फिल्म में भी श्रीदेवी एक मां का रोल अदा कर रही हैं, लेकिन उनका ये किरदार उनकी पिछली फिल्म से काफी अलग होगा। इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दकी और अक्षय खन्ना भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण श्रीदेवी के पति बोनी कपूर कर रहे हैं और इसका निर्देशन रवि उदयवार कर रहे हैं। फिल्म में श्रीदेवी और नवाजुद्दीन की एक्टिंग के अलावा एआर रहमान का म्यूजिक भी देखने लायक होगा। फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी।

मोशन पोस्टर में बैकग्राउंड में नवाजुद्दीन की आवाज सुनाई दे रही है जो मां के विभिन्न रूपों की बात कर रहे हैं। नवाज कहते हैं, ‘बदलते वक्त में भी नहीं बदलता उसका प्यार, बच्चों के लिए फूल सी वो दुश्मन के लिए तलवार।’ इससे अंदाजा  लगाया जा सकता है कि ये फिल्म मां की कोई आम कहानी नहीं है।

श्रीदेवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर डालते हुए लिखा, ‘मां का प्यार कोई सीमाएं नहीं जानता।’

इसकी तुलना रवीना टंडन की फिल्म ‘मातृ’ से भी की जा रही थी। दरअसल दोनों ही फिल्मों में मां की कहानी को दिखाया गया है। ‘मातृ’ जहां एक रिवेंज थ्रिलर है वहीं ‘मॉम’ का प्लॉट अभी तक सामने नहीं आया है।

SI News Today

Leave a Reply