Sunday, April 14, 2024
featured

फिल्म सेट पर हुई थी जूही-सचिन की मुलाकात, यूं की थी ‘शाही’ शादी…

SI News Today

कुमकुम फेम एक्ट्रेस जूही परमार याद होंगी आपको। इन दिनों उनकी पर्सनल लाइफ में उथल-पुथल मची है। शीदीशुदा जिंदगी में मनमुटाव के चलते पति सचिन श्रॉफ से अलग हो सकती हैं। यह टीवी की वह जोड़ी है, जो एक फिल्म सेट पर मिली थी। वहीं से दोनों के बीच चाहत के फूल खिले थे। पांच महीने बाद प्यार हुआ और फिर शादी। वह भी पूरे शाही अंदाज में धूम-धड़ाके के साथ।

जूही और सचिन की एक टीवी शो के जरिए मुलाकात हुई थी। उसके कुछ एपिसोड शूट हुए। लेकिन शो ठंडे बस्ते में चला गया। इस दौरान दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए थे। बातचीत शुरू हुई। पांच महीने तक मेल-जोल और दोस्ती का सिलसिला चलता रहा। दो दिल इतने करीब आ पहुंचे कि उन्होंने एक होने के बारे में सोचा। शादी की। सचिन के मुताबिक, वे काफी वक्त दोस्त थे। कुछ महीनों बाद दोनों को लगा कि वे एक-दूजे को चाहने लगे। वे साथ रहना चाहते थे। यही कारण था- शादी का। वैंलेटाइन डे के दिन दोनों की सगाई हुई। जबकि 15 फरवरी 2009 को जयपुर के महल में शाही अंदाज में शादी हुई थी।

जूही ने बताया था कि उनके लिए शादी बेहद खास थी। वह जयपुर के महल में हुई थी और वह किसी शाही शादी से कम नहीं थी। वह जयपुर की टॉप 50 शादियों में से एक थी। चाहे ठहरने का इंतजाम हो, खाने का स्वाद हो या फिर मेहमान। सब कुछ मेरे लिए यादगार है। हालांकि, शादी के कुछ दिनों बाद ही उनमें मनमुटाव रहने लगा। उसी से तंग आकर दोनों ने अलग होने का फैसला किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वे जल्द ही तलाक के लिए अर्जी देंगे। दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं और उनकी चार साल की बेटी समायरा है।

SI News Today

Leave a Reply