Friday, July 26, 2024
featured

बबीता फोगाट के ट्वीट पर लोग बोले – तुम्हें BJP ने खरीद लिया

SI News Today

पहलवान बबीता फोगाट ने अपने ताजा ट्वीट में जम्मू कश्मीर में मारे गए डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित का जिक्र किया। ट्वीट में बबीता ने लिखा कि एक अय्यूब देश के लिए काम कर रहा था, उसे भीड़ ने मार दिया और एक अय्यूब देश तोड़ने में लगी हैं तो उसे सिलेब्रिटी बना रखा हैं। यहां जिस दूसरी अय्यूब का जिक्र बबीता ने किया उसका नाम साफ तौर पर उन्होंने नहीं लिखा। लेकिन लोगों ने अंदाजा लगाया है कि वह राणा अय्यूब हैं। राणा अय्यूब पत्रकार होने के साथ-साथ गुजरात फाइल्स की लेखिका भी हैं। बबीता को राणा अय्यूब की कौन-सी बात पसंद नहीं आई यह फिलहाल साफ नहीं है। डीएसपी की हत्या पर राणा ने कोई विवादित ट्वीट नहीं किया था। उन्होंने घटना पर दुख जरूर जाहिर किया था।

बबीता के ट्वीट पर तरह-तरह के ट्वीट आए। एक ने उनको बीजेपी का बताया। उसने लिखा कि बबीता को बीजेपी ने खरीद लिया है। एक ने बबीता पर ट्वीट चुराने का आरोप भी लगया। उसने वह अकाउंट भी शेयर किया जिससे एक दिन पहले वही ट्वीट किया गया था। कुछ और लोगों ने भी बबीता पर बिना क्रेडिट दिए ट्वीट कॉपी करने का आरोप लगाया। इसके अलावा एक ने बबीता को ताना मारते हुए लिखा कि मोदी का भक्त होने के लिए पत्थर जैसी ठोस अक्ल होना बहुत ही जरूरी है,जो जानकारियाँ नहीं रखता हो। एक ने लिखा कि ट्रोल अकाउंट के ट्वीट चुराकर बबीता पत्रकारों पर हमला कर रही हैं।

हालांकि, कुछ लोगों ने बबीता समर्थन भी किया। एक ने लिखा कि यही तो भारत का दुर्भाग्य है कि देश को जोड़ने वाले और देश को सुरक्षा देने वाले पत्थर और गोलियां खा रहे है वहीं दूसरी तरफ देश तोड़ने वाले हीरो हैं। अगले ने लिखा कि राणा अय्यूब केवल देश तोड़ने में ही नहीं लगी है बल्कि ये अपना पूरा दमखम लगा रही है साम्प्रदायिक सदभाव बिगड़ने में। तीसरे ने लिखा कि जो अय्यूब सिलेब्रिटी बन रखी है उनके तख्तों को हिलाने का समय आ गया है जब ही हमारे देश में शांति होगी।

SI News Today

Leave a Reply