Friday, February 23, 2024
featured

बरेली की बर्फी फिल्म का ‘नज्म नज्म’ गाना हुआ रिलीज

SI News Today

बॉलीवुड के मसाला नंबर स्वीटी तेरा ड्रामा के बाद अब बरेली की बर्फी के निर्माताओं ने एक रोमांटिक गाना नज्म नज्म 31 जुलाई को रिलीज कर दिया है। इस गाने में कृति सेनन और आयुष्मान खुराना नजर आ रहे हैं जबकि राजकुमार राव नदारद हैं। इस गाने में बिट्टी और चिराग के बीच पनप रहे प्यार की झलक मिलती है। इस गाने के देखकर आपको पुराने जमाने के झज्जे झज्जे वाले प्यार की फील आएगी जो आज भी छोटे शहरों में देखने को मिलता है। यह गाना निश्चित तौर पर आपको आपके 20 साल की उम्र वाले प्यार की याद दिला देगा।

नज्म का मतलब होता है किसी खास शख्स के लिए लिखा गया खत, लाइनें और कविता। यह गाना बिलकुल एक कविता की तरह है जिसे आप अपने खास को डेडिकेट कर सकते हैं। इस गाने को गाया, कंपोज और लिखा एक ही शख्स अर्को ने है। जिन्होंने इससे पहले कपूर एंड संस के साथी रे, बार बार देखो के दरिया और बहुत से गाने बनाए हैं। इस गाने को जिस तरह से दर्शया गया है उससे यह आपके पसंदीदा गानों में जगह जरूर बना लेगा। इस गाने में एक जगह कृति आयुष्मान से पूछती हैं वो आया। जिसके जवाब में एक्टर कहते हैं जरूर आएगा। तो क्या सेनन राजकुमार राव के बारे में पूछे रही हैं? या किसी और के बारे में। यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

बरेली की बर्फी एक रोमांटिक कॉमेडी है। जिसे फिल्मफेयर अवॉर्ड विजेता अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है। कहानी उनके पति और दंगल फेम नीतिश तिवारी ने लिखी है। यह फिल्म उत्तर प्रदेश के बरेली शहर बेस्ड है। फिल्म की कहानी फ्रेंच किताब ‘प्यार की सामाग्री’ पर आधारित है।

फिल्म की कहानी को फ्रांस से हटाकर उत्तर प्रदेश के शहर बरेली में सेट किया गया है। ट्रेलर में यूपी के वन लाइनर सुनने को मिले थे। ट्रेलर की बात करें तो यह कहानी है एक लड़की बिट्टी की जो अपने लिए परफेक्ट लड़का ढूंढ रही है। उसे एक ऐसे लड़के की तलाश है जो उसे वो जैसी है उसी तौर पर अपनाए। इसके बाद बिट्टी की जिंदगी में चिराग दुबे यानि की आयुष्मान खुराना की एंट्री होती है जो उसे चाहने लगता है।

SI News Today

Leave a Reply