Saturday, July 27, 2024
featured

‘बादशाहो’ के लिए खूब पसीना बहा रही हैं ईशा गुप्ता

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म बादशाहो में नजर आएंगी। ईशा फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोल्ड पोल डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के 4 घंटे के भीतर ही 21 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- बंदरों वाले कुछ काम करते हुए रक्सोलाना के साथ। वीडियो में ईशा टू-पीस पहने पोल डांस करती दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि ईशा रोकसोलाना चुबेंको से पोल डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं।

ईशा जल्द ही अजय देवगन स्टारर फिल्म बादशाहो में नजर आएंगी। अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज और संजय मिश्रा स्टारर फिल्म बादशाहो का टीजर वीडियो मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। ज्यादातर किरदारों को अलग-अलग बोली बोलते दिखाया गया है। टीजर थोड़े से फन और ढेर सारे एक्शन से भरपूर है। टीजर वीडियो में जो चीज आपको हिट करती है वह है इमरान हाशमी के साथ सनी लियोनी की एंट्री। इस मल्टीस्टारर फिल्म में सनी लियोनी भी होंगी यह बात मेकर्स ने अब तक रिवील नहीं की थी।

फिल्म इमरजेंसी के वक्त की कहानी है जिसमें कुछ गुस्ताखों का ग्रुप सीधा आर्मी से जा भिड़ता है। अजय देवगन ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है और इमरान हाशमी इस बार आपको हरियाणवी बोलते दिखाई देंगे। ज्यादातर शूटिंग रेगिस्तानी इलाकों में की गई है। फिल्म के लिए सभी किरदारों का लुक को पहले ही पोस्टर्स के माध्यम से रिलीज किया जा चुका था। विद्युत जामवाल इस बार एक ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वीडियो को टी-सीरीज के आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

SI News Today

Leave a Reply