Tuesday, April 16, 2024
featured

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अलग-अलग पहुंचे सलमान खान और शाहरुख खान

SI News Today

पिछले साल बॉलीवुड के दो बड़े स्टार सलमान खान और शाहरुख खान ने साथ में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी अटैंड की। दोनों को साथ में हग करते हुए क्लिक किया गया था। यह दोनों के फैंस के लिए काफी यादगार पल था। हालांकि उनके फॉलोवर्स को दोबारा वो पल नजर नहीं आए। इस साल दोनों स्टार्स ने पार्टी तो अटेंड की लेकिन एक दूसरे के साथ नहीं दिखे। दरअशल दोनों अलग अलग पार्टी में पहुंचे थे। भाईजान ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, ट्यूबलाइट स्टार माटिन रे टेंगू के साथ इफ्तार पार्टी में शिरकत की। इस मौके पर बाल कलाकार ने पीले रंग की शेरवानी पहनी थी।

वहीं ट्यूबलाइट के डायरेक्टर कबीर खान अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ कार्यक्रम में पहुंचे। हुमा कुरैशी, सूरज पंचोली, सोनू सूद, इलियाना डिक्रूज और सोहेल खान जैसे स्टार्स भी इस मौके पर मौजूद रहे। सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट 23 जून को रिलीज हो चुकी है। क्रिटिक्स की तरफ से फिल्म को ज्यादा अच्छी रेटिंग नहीं मिली है। लेकिन लगता है कि सुपरस्टार को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ा है। कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि किस तरह उनके फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म को लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा था लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि फिल्म उस एक्साइटमेंट को पूरा कर पाई है।

सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ज्यादातर रिएक्शन निगेटिव है और साथ ही साथ एक्सपर्ट्स का रिएक्शन भी निगेटिव ही आ रहा है।  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर सलमान खान की इस फिल्म को डिसअपॉइंटिंग बताया है। उन्होंने लिखा कि फिल्म की स्टार पॉवर तो कमाल की है लेकिन फिल्म की आत्मा (स्क्रिप्ट) में उतना दम नहीं है।

फिल्म की कहानी एक बड़े हो चुके लड़के की है जिसका दिमाग पूरी तरह से विकसित नहीं हुआ है। दूसरे शब्दों में कहें तो ऐसा किरदार जो शरीर से बड़ा हो चुका है लेकिन दिमाग अभी भी बच्चों वाला है। स्क्रीन पर सलमान खान को आप सभी ने कई तरह के किरदार को निभाते हुए देखा होगा और हर बार उन्होंने उसे उम्दा तरीके से निभाया है।

SI News Today

Leave a Reply