Saturday, May 25, 2024
featured

“बाहुबली” 2′ की आंधी में भी चमकी ‘हाफ गर्लफ्रेंड

SI News Today

श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ इस हफ्ते रिलीज हुई है. इस फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी और श्रद्धा कपूर की पार्टनरशिप एक बार फिर रंग लाई. अपनी पिछली हिट फिल्मों आशिकी 2 और एक विलेन के बाद हाफ गर्लफ्रेंड में भी इन दोनों ने शानदार कमबैक किया है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की है.

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग करते हुए 10.27 करोड़ की कमाई की है जो श्रद्धा कपूर की पिछली फिल्म ‘ओके जानू’ (4.8 करोड़) और अर्जुन कपूर की ‘की एंड का ‘(7.30 करोड़) की पहले दिन की कमाई से काफी ज्यादा है.

इस खास लोकेशन पर शूट करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी हाफ गर्लफ्रेंड

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ लगभग 2500 सिनेमा घरों में चल रही है और ‘हिंदी मीडियम’ के अलावा ‘बाहुबली 2’ जैसी हिट के बीच भी अच्छा कलेक्शन कर रही है.

आखिर श्रद्धा कपूर को किसने कहा सबसे खूबसूरत ‘हाफ गर्लफ्रेंड’

क्या है हाफ गर्लफ्रेंड की कहानी
दरअसल हाफ गर्लफ्रेंड एक बिहारी लड़के माधव झा (अर्जुन कपूर) और एक दिल्ली की अमीर लड़की रिया सोमानी (श्रद्धा कपुर) की कहानी है. ये दोनों दिल्ली के कॅालेज में पढ़ते हैं और बास्केट बॅाल और सिंगिंग के जरिए एक दूसरे के नजदीक आते हैं. पर उस दौरान माधव रिया के प्यार में पागल हो जाता है जब कि रिया सिर्फ उसकी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ बनने को राजी होती है.

कुछ ऐसा है अर्जुन कपूर की ‘हॉफ गर्लफ्रेंड’ का अंदाज

हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत की नॅावेल पर आधारित फिल्म है जिसे लोगों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. अब देखना होगा कि आने वाले दिनों ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी.

SI News Today

Leave a Reply