Sunday, January 29, 2023
featured

‘बाहुबली 2’ ट्रेलर को एक दिन में 1 करोड़ से ज्यादा लोगो ने देखा

SI News Today

‘बाहुबली’ के रिलीज के बाद से देश के सबसे बड़े सवालों में से एक है कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? जल्द ही इस सवाल का जवाब मिलने वाला है, क्योंकि इस साल अप्रैल ‘बाहुबली 2’ रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर टीम बाहुबली ने करन जौहर को वह तलवार गिफ्ट की, जिससे कटप्पा ने बाहुबली को मारा था। इस ट्रेलर को रिलीज़ हुए मात्र एक दिन हुए और इसे करीब 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।

जितना ऐतिहासिक सवाल बाहुबली की मौत का था, उतना ही ऐतिहासिक इस तलवार को भी माना जा सकता है। लॉन्च के मौके पर फिल्म के निर्देशक राजामौली, को-प्रड्यूसर करन जौहर, मुख्य अभिनेता प्रभाष आदि मौजूद थे। फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च को लॉन्च हुआ है। लॉन्च से पहले ही मलयाली भाषा में इसका ट्रेलर लीक हो गया था, जिसके बाद तत्काल इसके सभी भाषाओं के ट्रेलर को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया।

लोगों की उत्सुकता देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद यह फिल्म अपने ही रेकॉर्ड तोड़ देगी। ‘बाहुबली’ का जादू हर किसी के सिर चढ़ता बोल रहा है। यही वजह है हमारे देश के प्रधानमंत्री भी इससे खुद को रोक नहीं पाए हैं। हाल ही में यूपी में हुए मोदी की रैली में मोदी ने अपने भाषण में भी ‘बाहुबली’ फिल्म और फिल्म के किरदारों का जिक्र किया था। चुनाव की तुलना बाहुबली फिल्म से की थी। खैर, फिल्म तो हर किसी के जुंबा पर है, 28 अप्रैल को फिल्म रिलीज हो रही है।

SI News Today

Leave a Reply