Saturday, July 27, 2024
featured

‘बिग-बॉस’ के घर पर विकास गुप्ता हुए त्रस्त, जानिए…

SI News Today

बिग-बॉस 11 सीजन में कंटेस्टेंट्स मिर्च मसाले के साथ जबरदस्त तड़का गा रहे हैं। शो में पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शल कंटेस्टेंट होने के चलते बिगबॉस अपने दर्शकों को खुद से बांधने में इस बार भी कामयाब हो रहा है। इस बार शो में ‘भाबी जी घर पर है’ की अंगूरी यानी शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता भी मौजूद हैं। एक शो में साथ काम करने के चलते दोनों का पास्ट का फी कॉन्ट्रोवर्शल रहा है। इस दौरान बिग-बॉस के घर पर भी विकास और शिल्पा किसी न किसी बात पर भिड़ रहे हैं। नॉमिनेशन के वक्त घर के आधे से ज्यादा सदस्यों ने विका स को पहले पोक करने को लेकर शिल्पा को वोट किया था। घर में सबका कहना था कि पहले शिल्पा कुछ न कुछ कह रही है इसके बाद विकास कुछ कह रहे हैं।

लेकिन अब विकास का धैर्य मानो खत्म होता नजर आ रहा है। रिपोर्ट के अनुसार बिग-बॉस के सेट पर सोर्स के मुताबिक विकास गुप्ता शिल्पा की बातें सुनकर फ्रस्टेट हो जाते हैं और शिल्पा का कुठ सामान स्वीमिंगपूल में फेंक देते हैं। उन्हें इस बात को लेकर भी नाराजगी है कि शिल्पा ने अपने और उनके बारे में बाहर झूठ बोला है। बुधवार यानी 4 अक्टूबर के तीसरे एपिसोड में अर्शी विकास गुप्ता को बताती हैं कि शिल्पा ने उन्हें बताया है कि वह दोनों काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे।

इस बारे में विकास ने अर्शी को साफ इनकार करते हुए कहा कि ऐसा कभी नहीं था। शिल्पा झूठ बोल रही हैं। वह उससे सिर्फ एक बार मिले हैं वह भी ऑफीशियल मीटिंग में, जबकि दूसरी बार हमने उनका एक ऑडीशन देखा था। वहीं विकास ने जब डायरेक्ट शिल्पा से इस बारे में बात करने की कोशिश की कि वह यह झूठ क्यों कह रही है। तो शिल्पा ने बिना विकास की बात का बिना कोई जवाब दिए गाना गाना शुरू कर दिया.. झूठ बोले कौवा काटे…काले कौवे से डरियो।

SI News Today

Leave a Reply