Monday, June 17, 2024
featured

बिग बॉस: घर में पहला बड़ा झगड़ा, रो पड़ी डांसर सपना चौधरी…

SI News Today

बिग बॉस सीजन 11 का प्रीमियर होने के बाद शो का पहला एपसोड प्रसारित हो चुका है। घर में कुल 14 सदस्य और 4 पड़ोसी हैं। साथ ही इस बार एक विशेष चीज यह भी है कि सलमान खान भी घर के पड़ोस में रहेंगे। हालांकि सलमान का पड़ोसी घर बहुत सीक्रेट है क्योंकि यहां से सलमान तो सब कुछ साफ साफ देख सकते हैं लेकिन घर के सदस्यों को इस बात का असहास तक नहीं होगा कि उनके पड़ोस के घर से उन्हें कोई देख रहा है। घर में कंटेस्टेंट्स का पहला दिन बहुत ही शानदार रहा। घर के अंदर टीवी एक्ट्रेस हिना खान और बेनाफ्शा का जन्मदिन मनाया गया। इस जश्न के अलावा घर में सदस्यों का पहला दिन कुछ छुटपुट झगड़ों के हवाले रहा। पहले ही एपिसोड के दिन यह साफ हो गया कि इस बार शो में काफी लड़ाई झगड़ा और गाली गलौज होने वाली है।

घर के भीतर पहली नोंक-झोंक दाऊद की बहन के दामाद जुबैर खान और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बीच हुई। बात बढ़ते-बढ़ते इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सपना रोने लगी। असल में यह मामला कुछ इस तरह तूल पकड़ा कि डाइनिंग टेबल पर बैठ कर सभी लोग बातें कर रहे थे कि तभी जुबैर ने कहा कि मुझे एक नॉनवेज शेर याद आ गया है। जुबैर के यह शेर सुनाने के बाद सपना को बुरा लगता है और वह कहती हैं कि छी आप कितने गंदे हो। सपना जुबैर को टोकती हैं और कहती हैं कि आप कितने गंदे हो। आपको देखना चाहिए कि लेडीज भी बैठी हैं। आप उनके सामने ऐसा नहीं बोल सकते। सपना जुबैर से यह कहकर वहां से जाने लगती हैं।

सपना की बातें सुन कर जुबैर को गुस्सा आ जाता है और वह सपना से कहते हैं कि मुझे मत समझाओ कि क्या बोलना है और क्या नहीं। मेरी बातें पसंद नहीं है तो यहां से जाओ। हमारे यहां ऐसा ही बोला जाता है। सपना उनसे कहती हैं कि आपको शर्म आनी चाहिए। इस बात पर मौका पाकर जुबैर ने कह दिया कि अच्छा हम शर्म करें और आप क्या करेंगी। इसी बात पर सपना रोने लगीं और बेडरूम में जाकर बैठ गईं। इसके बाद हिना आकर उन्हें समझाती हैं और कहती हैं कि कोई सपना को कुछ नहीं बोलेगा।

SI News Today

Leave a Reply