Thursday, February 22, 2024
featured

बिग बॉस: पहले दिन सलमान ने उड़ाया शाहरुख, आमिर और अक्षय का मजाक…

SI News Today

कलर्स पर प्रसारित होने वाले टीवी के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 11 के पहले एपिसोड का प्रसारण 1 अक्टूबर को हो गया है। शो के पहले एपिसोड में एंट्री करते ही सलमान खान ने दिग्गज स्टार्स शाहरुख खान, आमिर खान और अक्षय कुमार का मजाक उड़ाया। इन तीन स्टार्स का मजाक बनाने वाले वीडियो को चैनल के सीईओ राज नायक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में भाईजान कह रहे हैं। शाहरुख, आमर अक्षय हम सब आपको थिएटर तक तो ले आ आते हैं लेकिन टीवी के सामने बिठाने के लिए हमको तौबा क्या-क्या नहीं करना पड़ता है। खुद को बेचना पड़ता है। इसके बाद वो किंग खान के स्टाइल में पोज देते हुए उनकी आवाज की नकल करते हैं।

सलमान ने आगे कहा- मैं यहां आता रहता हूं। शाहरुख भी आते रहता है। आमिर भी साल दो साल में टीवी पर आ जाते हैं। और अक्षय तो इस बार प्रेग्नेंट भी हो गए। इस वीडियो को राज नायक ने कैप्शन दिया- पहला दिन पहला शो बिग बॉस। छोटे पर्दे पर जारी कंपीटिशन की बात करें तो जहां भाईजान बिग बॉस के साथ टीवी पर वापस आ गए हैं। वहीं शाहरुख खान स्टार प्लस पर अपना नया शो इंडियन टेड टॉल्क्स: एक नई सोच लेकर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज लेकर हाजिर हो चुके हैं। आमिर खान भी अगले साल टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है। अमिताभ बच्चन का शो केबीसी प्रसारित हो ही रहा है। कुल मिलाकर इस समय बिग बॉस को केबीसी टक्कर देगा।

इस बार यह बिग बॉस ‘घर वाले’ और ‘पड़ोसी’ थीम पर आधारित है और इस बार ‘अखाड़ा’ व ‘कालकोठरी’ जैसी चीजें भी होंगी। उमंग ने मीडिया को बताया, “इस साल हम देखने में अच्छे घर का निर्माण करना चाहते थे और हमने उसी के अनुसार घर डिजाइन किया है। लेकिन, इसके साथ ही मूल रूप से ‘बिग बॉस’ का विचार एक ऐसे माहौल को बनाना है जो प्रतिभागियों को मानसिक रूप से यहां टिके रहने में मुश्किलों को महसूस कराए।”

उन्होंने कहा, “इसलिए, हमने उनकी मनोस्थिति को प्रभावित करने के लिए रंगों के साथ प्रयोग किया है। यह देखने में इतना भी सुंदर घर नहीं होना चाहिए कि प्रतिभागी यह महसूस करने लगें कि ‘मैं यहां हमेशा के लिए रहना चाहता हूं।’

SI News Today

Leave a Reply