Tuesday, April 16, 2024
featured

बीजेपी सांसद परेश रावल ने डॉ. कलाम के नाम पर फैलाई झूठी जानकारी

SI News Today

परेश रावल ने पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम का फोटो लगा एक कोट ट्वीट किया है। साथ में परेश रावल ने लिखा सिर्फ छद्म उदारवादियों के लिए। कोट में लिखा था, मुझे पाकिस्तान ने अपनी तरफ मिलाने की हर संभव कोशिश की। मुझे देश का हवाला दिया गया। मुझे इस्लाम का हवाला दिया गया। मुझे कुरान का हवाला दिया गया लेकिन मैंने अपनी मातृभूमि से कोई गद्दारी नहीं की। क्योंकि अपने कर्तव्य से हटना मेरे धर्म और देश दोनों के लिए एक बदनामी की बात होती। यह कोट एक्टर परेश रावल ने डॉक्टर कलाम का बताते हुए उनके फोटो के साथ पोस्ट किया जबकि यह पोस्ट गलत है, दरअसल यह कोट डॉक्टर कलाम का है ही नहीं।

इसके बाद परेश रावल लोगों के निशाने पर आ गए। जोश नाम के यूजर ने रिप्लाई किया कि इस गलत कोट को पोस्ट करने का क्या कारण था? राजेंद्र ने लिखा जो आदमी अपने नाम के आगे फेक सर लगा लेता है वो फेक ट्वीट ही करेगा ना। अमित गुप्ता ने लिखा अले अले बाबू भैया मूर्ख भक्तों की तरह न बनो सिकंदर हो। सरकॉस्मिक ने लिखा कि हमें डॉक्टर कलाम पर गर्व है, लेकिन तुम अपने ऐजेंडे को प्रचारित करने के लिए उनका उपयोग क्यों कर रहे हो। इस बात का प्रूफ दिखाइये कि यह बात उन्होंने कहां कही थी।

आशुतोष ने लिखा इसीलिए इनका नाम हर हिंदुस्तानी आदर और सम्मान के साथ लेता है ये आज भी जहन में जिंदा हैं और रहेंगे। प्रभाष ने लिखा कि कलाम साहब इस देश के सच्चे पिता थे और हैं। मैं अपने आप को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मैं उसी जगह पैदा हुआ हूं जहां कलाम साहब पैदा हुए थे। आशुतोष त्रिपाठी ने लिखा कि आप जैसे लोग भी व्हॉट्सऐप यूनिवर्सिटी के फर्जी मैसेज की चपेट में आ जाते हैं। डॉक्टर दिव्या ने लिखा कि किसी को पता नहीं पर आपको पता चल गया। कब और कहां कहा वो भी बता दीजिए। उनके दुनिया में न रहने का फायदा मत उठाइये।

SI News Today

Leave a Reply