Monday, June 17, 2024
featured

बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में पिछड़ती दिख रही है कंगना की ‘सिमरन’…

SI News Today

Simran Box Office Collection Day 6: फिल्म ‘सिमरन’ में दर्शकों को कंगना रनौत की एक्टिंग तो जबरदस्त लगी। बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। कंगना के नाम से ही दर्शक पहले दिन सिनेमाघरों की तरफ खिंचते चले गए। वहीं पहले दिन का फिल्म का कलेक्शन भी ठीक-ठाक रहा। फिल्म ने शुक्रवार को 2.77 करोड़ कमाए। वहीं शनिवार को 3.76 करोड़ की कमाई हुई। रविवार को फिल्म ने 4.12 करोड़ रुपए कमाए। सोमवार को फिल्म का आंकड़ा 1.41 करोड़ रहा। मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 1.25 करोड़ रहा वहीं बुधवार को फिल्म का कलेक्शन 1.16 करोड़ रहा। फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 14.47 करोड़ रुपए सामने आया है।

वीकेंड के चलते फिल्म को दर्शक और फायदा दोनों मिले। लेकिन वीकडे आते ही फिल्म की कमाई का ग्राफ गिरने लगा है। सोमवार की कमाई के आंकडे को लेकर अगर बात की जाए तो फिल्म बाकी दिनों के मुकाबले केवल 1.41 करोड़ रुपए ही कमाए है। हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म को द इंडियन एक्सप्रेस की फिल्म क्रिटिक शुभ्रा गुप्ता ने 3 स्टार दिए हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा- ‘दूसरे दिन सिमरन में 35.74 प्रतिशत की वृद्धि हुई। शुक्रवार को फिल्म ने 2.77 करोड़ रुपए और शनिवार को फिल्म ने 3.76 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं तरण आदर्श के ट्विटर पर नए फिल्म की कलेक्शन के नए आंकड़े जारी किए गए, जिसमें रविवार को फिल्म ने 4.12 करोड़ रुपए कमाए हैं वहीं सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 12.06 करोड़ का रहा। मंगलवार को फिल्म ने 1.25 करोड़ रुपए कमाए वहीं बुधवार को फिल्म का कलेक्शन 1.16 करोड़ रहा। इसी के साथ ही अब फिल्म का टोटल कलेक्शन है 14.47 करोड़ रुपए।’

फिल्म का दर्शकों को पसंद आने का कारण है कि फिल्म की लंबाई काफी कम है। वहीं फिल्म प्यार, जिंदगी, परिवार और अन्य देशों के प्रति खौफ जैसे मुद्दों पर बात करती है। फिल्म किसी एक मुद्दे पर रुकती नहीं है और जब तक आप खुद को पहले टॉपिक से रिलेट कर पाते हैं यह दूसरे मुद्दे पर चली जाती है। कहानी कई अलग-अलग मुद्दों पर बात करने के बाद भी एक मिले जुले नतीजे पर पहुंचती है जो आखिर में आपको कन्फ्यूज करके नहीं छोड़ देता। हाल ही में कंगना रनौत इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में पहुंची थीं जहां पर उन्होंने ढेरों ऐसे खुलासे कर दिए जिसने पूरी दुनिया का ध्यान कंगना की ओर आकर्षित किया। कंगना का यह कदम ज्यादातर लोगों को फिल्म की ओर खींच लाया। थिएटर में पहुंचने वाले कई लोगों के दिल में कंगना का शो देखने के बाद उनके लिए हमदर्दी का भाव पैदा हो गया तो कई ऐसे भी थे जो कंगना को सिर्फ उनकी नई फिल्म में देखना चाहते थे।

SI News Today

Leave a Reply