Monday, June 17, 2024
featured

बॉलीवुड के इस कलाकार पर राजस्थान में हुआ हमला, जा सकती है आंख की रोशनी

SI News Today

बॉलीवुड फिल्मों के कलाकार जीतू वर्मा पर राजस्थान में हमला हुआ है. ये हमला इतना खतरनाक था कि इसमें जख्मी हुए जीतू की एक आंख भी जा सकती है. ‘बॉडीगार्ड’, ‘सोल्जर’ जैसी फिल्मों में भूमिका निभाने वाले एक्टर जीतू वर्मा पर चितौड़गढ़ में हमला हुआ है.

मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक जीतू माउंट आबू से जयपुर अपनी कार में आ रहे थे, तभी उसी समय उनकी कार पर कुछ अज्ञात लोग पत्थर फेंकने लगे. एक पत्थर अभिनेता की आंख पर आकर लगा और वो घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि जिस जगह ये वारदात हुई वो चितौड़गढ़ के पास 40 किलोमीटर जंगल का एरिया था. हमले के दौरान जीतू के ड्राइवर ने बड़ी मुश्किल में काफी स्पीड में कार चलाई और उन्हें लेकर उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचे.

उदयपुर से जीतू फ्लाइट पकड़कर मुंबई पहुंचे, लेकिन तब तक जीतू की चोट काफी सीरीयस हो चुकी थी और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. इलाज का सारा खर्चा अभिनेता सुनील शेट्टी उठा रहे है.

 मिली जानकारी के मुताबिक, जीतू की आईब्रो में फ्रेक्चर हुआ है, जिसके लिए उन्हें 10 टांके लगे हैं, जीतू की चोट गंभीर है और हो सकता है कि इसका असर उनकी आंख की रोशनी पर भी हो.

साथ ही बताया जा रहा है कि लूट के मद्देनजर हुई पत्थरबाजी जीतू हमलावरों के बारे में कुछ नहीं जानते हैं और ना ही उन्हें किसी ने कोई धमकी दी थी. वो खुद हैरान हैं कि ये भयावह घटना उनके साथ घटी है. आशंका जताई जा रही है कि पत्थरबाजी करने वालों ने लूट के मद्देनजर इस घटना को अंजाम दिया है.

SI News Today

Leave a Reply