Wednesday, April 17, 2024
featured

बोल्ड आइ लुक के लिए फेमस हैं मौनी रॉय

SI News Today

नागिन सीरियल से फेम पाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी स्क्रीन पर अपना काम करते वक्त बेहद खूबसूरत लगती हैं। कई दफा फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की तरह दिखने के लिए उनके जैसे लुक्स पाना चाहते हैं। इसके लिए वह जानना चाहते हैं कि आखिर एक्टर्स स्क्रीन पर इतने सुंदर कैसे लगते हैं। सीरियल में मौनी रॉय की बड़ी-बड़ी आंखे और उनमें अप्लाई किया गया मेक-अप रियल लाइफ में हर लड़की करना चाहती है। मौनी स्क्रीन पर हर बार कुछ डिफरेंट लगती हैं। वह कोई न कोई एक्सपेरिमेंट के जरिए हर बार अलग लगती हैं। कभी उनके बाल स्ट्रेट होते हैं, कभी उनके बाल वेवी होते हैं तो कभी उनके बाल घुंघरालू होते हैं। मौनी खुद को टीवी स्क्रीन पर ऐसे ही हर बार कुछ अलग दिखाती हैं।

मौनी कैसे करती हैं अपना मेक-अप, कैसे होती हैं वो रेडी, ये सवाल शायद आपके मन में हो। दरअसल, मौनी अकेले तैयार नहीं होतीं, टीवी पर खूबसूरत दिखने के लिए वह मेक-अप आर्टिस्ट से भी मदद लेती हैं। वहीं सीन में फ्रेश दिखने के लिए सीरियल शूटिंग के बीच-बीच में टच-अप भी करती हैं।

मौनी जैसे मेक-अप के लिए पहले अपने फेस को साफ कर लें, इसके लिए पहले चेहरे को धो लें। फिर सॉफ्ट तौलिए से साफ कर लें। इसके बाद हल्के हाथों से मॉश्चराइजर लेकर फेस पर मसाज करें। इसके बाद अपने कॉमंप्लेक्शन के हिसाब से अपना फॉउंडेशन चूज करें। और उसेस अप्लाई करें। फॉउंडेशन को टेस्ट करने के लिए अपनी हथेली पर एक ड्रॉप लेकर मलें, इससे आपको अंदाजा हो जाएगा कि वह फाउंडेशन आपके लिए ठीक है या नहीं। अपने फेस को फाउंडेशन टॉट के जरिए भरें फिर उसके बाद हथेली से मल लें।

परफेक्ट शेप आइब्रो के लिए ब्रो-ब्रश और आईब्रो पावडर का इस्तेमाल करें। इस दौरान थोड़ा सा फउंडेशन अपने ब्रो बोन पर लगाएं और फिर ब्रश से ब्रो की शेप बनाएं। आईशेडो के लिए पहले शेड का बेस अप्लाई करें। मौनी की तरह ड्रमेटिक आई लुक के लिए मोटा काजल लगाएं। और पलक के ऊपर लाइनर का इस्तेमाल करें। बेस के बाद फेस पर पाउडर लगाना न भूलें। वहीं डार्क शेड लिपस्टिक अपने होठों पर लगाएं।

SI News Today

Leave a Reply