Monday, March 4, 2024
featured

ब‍िग बॉस के घर की चौखट पार करते ही स‍िगरेट पीने लगी ज्योति…

SI News Today

बिग-बॉस सीजन 11 की शुरुआत के बाद अब घर के अंदर क्या चल रहा है इसको लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। कंटेस्टेंट एकजुट हो कर अपने पड़ोसियों की हर डिमांड को पूरा कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ आपस में भी एक दूसरे के खिलाफ कुछ न कुछ कहे जा रहे हैं। वहीं कुछ एक दूसरे पर कॉमेंट करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। इसस बार सेलेब्स, कॉमनर्स और पड़ोसियों के बीच में वार और तकरार है, इससे शो में हर मिनट कुछ न कुछ इंट्रस्टिंग देखने को मिल रहा है। शो में छोटे से शहर की ज्योति कुमारी की भी एंट्री हुई है।

एक वीडियो में नजर आ रहे है कि स्मोकिंग एरिया में तीन लोग साथ हैं। घर में स्मोक करने वालों को एक स्पेस दिया गया है। जिसमें एक बार में एक ही व्यक्ति स्मोक कर सकता है। इस दौरान अर्शी खान के साथ दो जने और स्मोकिंग जोन में दिखाई दे रहे हैं। एक हैं शिल्पा शिंदे और दूसरी हैं ज्योति कुमारी। अब बिग बॉस के घर की इस फुटेज को देख कर सबके मन में एक ही सवाल है कि क्या ज्योति ने बिग-बॉस के घर में स्मोकिंग स्टार्ट कर दी है, या वह पहले से ही स्मोक करती थीं।

बता दें, 1 अक्टूबर से शुरु हुए बिग बॉस रिएलिटी शो में इस बार सेलेब्स के साथ कॉमनर्स भी मौजूद हैं। वहीं बिग बॉस के घर पर बंद इन लोगों पर पड़ोसियों की लगातार नजर बनी हुई है। बिग बॉस ने पड़ोसियों को आदेश दिया हुआ है कि वह घर सदस्यों से अपनी पसंद का खाना मंगवा सकते हैं। इसके चलते कॉमनर्स और सेलेब्स पड़ोसियों के लिए उनका मनचाहा खाना बना कर दे रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply