Tuesday, May 28, 2024
featured

भाईजान के फैंस हो जाए तैयार 23 जून को आ रही है ‘ट्यूबलाइट’

SI News Today

कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की रिलीज डेट आ गई है. ये फिल्म भारत और चीन के बीच जंग पर आधारित है. बजरंगी भाईजान, और एक था टाइगर जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद कबीर और सलमान खान की जोड़ी की यह तीसरी फिल्म है.

फिल्म की रिलीज डेट 23 जून 2017 तय की गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर को कंफर्म करते हुए ट्वीट किया- तैयार हो जाओ सलमान खान के फैन्स… ट्यूबलाइट की रिलीज डेट फाइनल हो गई है. 23 जून 2017… कबीर खान-सलमान खान बजरंगी भाईजान के बाद वापस आ गए हैं.

बता दें कि फिल्म में आपको कोई भारतीय अभिनेत्री नहीं,  बल्कि चीनी स्टार झूझू नजर आएंगी. खबर है कि इस फिल्म के म्युजिक राइट्स 20 करोड़ रुपए में बेचें गए हैं. इस फिल्म की खास बात यह है कि यह कीमत सिर्फ तीन गानों की है. बताया जा रहा है कि यह तीनों गाने बहुत ही अच्छे हैं और फिल्म की कहानी बताने में मदद करेंगे.

यह पहला मौका है जब सलमान एक आर्मी ऑफिसर के रोल में दिखेंगे और उनके साथ चाइनीज एक्ट्रेस झू- झू दिखाई देगीं. इस फिल्म में सलमान के साथ ओम पुरी, सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल करेंगे. यह फिल्म एक वार ड्रामा फिल्म है जिसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है.

2017 में वो अपने उस रिकॉर्ड को एक बार फिर सील कर देंगे, जिसकी शुरूआत उन्होंने 1999 में की थी. दरअसल, 2017 में सलमान खान दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दे देंगे – पहली होगी ईद रिलीज ट्यूबलाइट और दूसरी होगी क्रिस्मस रिलीज टाइगर जिंदा है.

कबीर खान इस फिल्म से संबंधित तस्वीरें टि्वटर पर पोस्ट करते रहे हैं.

बजरंगी भाईजान के बाद एक बार फिर कबीर खान और सलमान खान ईद पर धमाका करने वाले हैं. कोई शक नहीं कि ये फिल्म पहली फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ेगी. कबीर खान ने भी कहा है कि इस फिल्म में दर्शक सलमान खान को इस तरह देखेंगे, जैसा पहले कभी नहीं देखा है.

SI News Today

Leave a Reply