Friday, April 19, 2024
featured

भारती सिंह की चाहत: हर्ष लिंबाचिया खरीदें मेरे लिए लहंगा

SI News Today

स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह का हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया के साथ रोका हुआ है। नच बलिए सीजन 8 का हिस्सा रहे ये दोनों कंटेस्टेंट इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। बातचीत में दोनों ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ विशेष बातें साझा कीं। भारती ने कहा- किसी भी सामान्य लड़की की ही तरह मैं भी मेहंदी और हल्दी के साथ भव्य शादी समारोह का सपना देखती हूं। हम इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। भारती ने शादी की तारीख के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने कहा- हमने 30 नवंबर, 3 दिसंबर या 6 दिसंबर का दिन शादी के लिए शॉर्टलिस्ट किया है। अब देखना यह होगा कि इनमें से कौन सा दिन तय किया जाता है।

शादी के दिन भारती क्या पहनना चाहती हैं इस बारे में उन्होंने कहा- मैं शादी के दिल लाल रंग का लहंगा पहनना चाहती हूं। यह या तो लाल या गुलाबी रंग का लहंगा होगा। यह डिजाइनर पीस होगा और इसे मैं यही खरीदूंगी। मैं इसे अपनी गोल्डन कुंदन ज्वैलरी के साथ मैच करा कर खरीदूंगी। मैं हर्ष से कहूंगी की वह मेरे लिए यह खरीद कर लाए। भारती ने बातचीत के दौरान थोड़ा सा मजाक करते हुए कहा कि अब शादी कर रहे हैं तो इतना खर्च तो करेगा ही। शादी के वेन्यू के बारे में हालांकि अब तक भारती ने कुछ भी तय नहीं किया है। उन्होंने कहा कि हमने अब तक शादी के लिए जगह निर्धारित नहीं की है लेकिन हम शायद मुंबई, पंजाब या गोवा में शादी करेंगे।

भारती को इस बात का गर्व है कि हर्ष ने साफ कहा है कि शादी का खर्च अकेले वधू पक्ष नहीं उठाएगा। शादी का सारा खर्च दो भागों में बांट दिया जाएगा। वर्तमान में द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनी हुईं भारती ने कहा- मैं खुद को बहुत सौभाग्यशाली समझती हूं कि मुझे हर्ष जैसा लाइफ पार्टनर मिला है।

भारती ने बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन स्टार वन चैनल के मशहूर शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के तीसरे सीजन से अपने कैरियर की शुरुआत की थी

SI News Today

Leave a Reply