Monday, March 4, 2024
featured

भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया यह इमोशनल मैसेज…

SI News Today

भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने अपनी खास दोस्त नुपुर नागर के साथ बुधवार को सगाई कर ली। नुपुर के साथ बिताए अपने पुराने दिनों को याद करते हुए भुवनेश्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए एक खास और बहुत ही भावुक करने वाला मैसेज लिखा है। भुवनेश्वर ने लिखा रिवाइंडिंग और अच्छी यादों में वापस जाना, मुझे आगे बढ़ने और शानदार भविष्य के बारे में सपना देखने के लिए प्रेरित करती हैं। भुवनेश्वर कुमार काफी समय से नुपुर को जानते हैं जो कि उत्तर प्रदेश के नोएडा की रहने वाली हैं। सगाई के बाद भुवनेश्वर के पिता किरन पाल सिंह ने कहा था कि हमारी परिवार एक दूसरे को जानते हैं लेकिन नुपुर भुवनेश्वर की पसंद हैं।

किरन पाल सिंह ने कहा कि भुवनेश्वर ने नुपुर के बारे में हमें बताया और हम दोनों के रिश्ते से काफी खुश हैं। अब हम भुवनेश्वर और नुपुर की शादी में जुट गए हैं। अभी हम विचार कर रहे हैं कि हमें शादी कहां करनी है क्योंकि भुवनेश्वर आने वाले महीनों में एक बाद एक होने वाली सीरीज़ में काफी व्यस्त रहेंगे तो इसलिए हम शादी की तैयारियां करेंगे। भुवनेश्वर के पिता के अनुसार भुवी की शादी में कई भारतीय क्रिकेटर हिस्सा ले सकते हैं।

चूंकि भुवनेश्वर मेरठ के रहने वाले हैं तो शादी मेरठ में ही होगी। यह बात भुवनेश्वर के पिता ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान कही। सिंह ने कहा कि हम शादी का इंतजाम दिल्ली में भी रख सकते हैं क्योंकि शादी रोज-रोज नहीं होती हैं इसलिए हम चाहते हैं कि शादी ऐसी जगह पर हो जहां पर किसी को आने में परेशानी न हो।

SI News Today

Leave a Reply