Saturday, July 27, 2024
featured

‘मदरहुड’ एन्जॉय कर रही हैं ईशा देओल

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी इन दिनों बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। उन्हें ये एक्साइटमेंट उनके घर पर नन्हें मेहमान के आने पर है। वहीं ईशा और भरत अपनी लाइफ के शानदार पल साथ में बिता रहे हैं इसके चलते ईशा ने बेबी बंप के साथ फोटो शूट करवाया है। इन तस्वीरों में ईशा के साथ उनके पति भरत भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वह ईशा को प्रोटेक्ट करते हुए दिख रहे हैं। अपने ये खुशी के पल ईशा ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इस दौरान ईशा मे इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सांझा की हैं। आप भी देखें:-

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने कुछ दिनों पहले अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मनाई थी। इसके बाद दोनों बेबीमून के लिए ग्रीस गए थे जहां उन्होंने फोटोशूट करवाया है। फिल्मों में भले ही ईशा देओल लंबे वक्त से एक्टिव न रही हों, लेकिन इस दौरान उन्हं सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव देखा जा रहा है। कुछ समय पहले ईशा एमटीवी के रोडीज में भी नजर आई थीं। इन दिनों ईशा अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही उन्होंने अपना मैटरनिटी फोटोशूट कराया है, जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं।

बता दें,  इस साल अप्रैल में ईशा के प्रेग्नेट होने की खबरें सामने आई थीं। उनकी प्रेग्नेंसी की खबर खुद मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन दिया था- देओल और तख्तानी इस बात की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं कि ईशा देओल और भरत पहली बार पैरेंट्स बनने वाले हैं। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए हम आपका धन्यवाद करते हैं। ईशा ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी के साथ साल 2012 में शादी की थी। कपल की शादी को पांच साल बीत चुके हैं और पहली बार उनके घर में किसी नन्हें राजकुमार या राजकुमारी की किलकारियां गूंजेगी।

SI News Today

Leave a Reply