Friday, June 21, 2024
featured

मनीषा कोइराला अब शादी को नहीं देंगी कोई Chance

SI News Today

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मनीषा कोइराला जल्द ही एक बार फिर से बड़े परदे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म ‘डियर माया’ के माध्यम से एक बार फिर से वह बड़े परदे पर दस्तक देंगी। फिल्म को लेकर मनीषा उत्साहित हैं। उनका कहना है कि अब वह पूरी तरह से फिल्मों पर ही फोकस करना चाहती हैं, क्योंकि अब वह सिर्फ काम ही करना चाहती हैं।

मनीषा ने एक बातचीत के दौरान कहा है कि, अब वह शादी को नो चांस देना चाहती हैं। मतलब अब वह फिर से शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहती हैं। न ही किसी रिलेशनशीप में बंधना चाहती हैं। मनीषा का मानना है कि अब उनकी जिंदगी बहुत आगे निकल चुकी है। कैंसर की बीमारी से जूझते हुए उन्होंने काफी चीजें महसूस की हैं। काफी दुनिया देखी है। इसलिए अब वह किसी बंधन के सहारे आगे नहीं बढ़ना चाहतीं। वह नयी चीजें एक्सप्लोर करना चाहती हैं। मनीषा का कहना है कि जब वह इस बीमारी से जूझ रही थीं, तो उन्होंने जिंदगी को नये अर्थ से देखना शुरू किया। अब उन्हें लगता है कि उनकी जिंदगी सिंगल रह कर ही पूरी है। इसलिए खुद को वह अब सिर्फ काम से ही घिरी रखना चाहती हैं।

उन्होंने यह भी कहा है कि, अब उनकी जिंदगी की प्राथमिकताएं बदल चुकी हैं। मनीषा ने यह भी बताया है कि जल्द ही वह संजय दत्त की बायोपिक फिल्म के अलावा दिवाकर बनर्जी की फिल्म का भी हिस्सा बनने जा रही हैं। उन्हें खुशी है कि उन्हें इस वक्त भी दिवाकर बनर्जी जैसे निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मनीषा ने स्वीकारा है कि उनकी जिंदगी की कहानी ‘डियर माया’ की कहानी से काफी मिलती-जुलती है। ‘डियर माया’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।

SI News Today

Leave a Reply