Sunday, May 26, 2024
featured

मराठी की सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ की हिरोइन रिंकू राजगुरु के संग हुई छेड़खानी

SI News Today

मराठी फिल्म ‘सैराट’ में बेहतरीन प्रदर्शन कर नायिका रिंकू राजगुरु ने पूरे देश में अपने लाखों फैन बनाए। रिंकू की एक झलक पाने के लिए उनके फैन काफी उत्साहित रहते हैं। इस फिल्म से अपनी एक खास पहचान बनाने वाली रिंकू के साथ छेड़खानी का मामना सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। यह मामला सोलापुर के अकलूज का है जहां पर एक युवक ने रिंकू के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की। इसकी शिकायत रिंकू ने अकलूज थाने में दर्ज कराई। वहीं इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को ठाणे से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया। इस केस की सुनावाई गुरुवार को होनी है।

रिंकू अभी केवल 16 साल की हैं लेकिन उन्होंने मराठी फिल्म जगत में अच्छे अभिनय से अपना दबदबा बना लिया है। रिंकू इस साल दसवीं की परीक्षा दे रही है। फिल्मों में आने के बाद रिंकू ने कभी भी अपनी पढ़ाई को छोड़ने के बारे में नहीं सोचा। कई ऐसे कलाकारों को देखा गया है जो कि फिल्मी दुनिया में आने के बाद इतने व्यस्त हो जाते हैं कि वे अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाते हैं जिसका उनको जिंदगी भर मलाल रहता है। वहीं रिंकू ने फिल्मों में अपनी व्यस्तता के बावजूद कभी पढ़ाई के साथ समझौता नहीं किया। रिंकू के माता-पिता का कहना है कि रिंकू का फिल्मों में काम करना अपनी जगह है लेकिन सबसे पहले उसकी पढ़ाई जरूरी है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘सैराट’ में बेहतरीन अभिनय के लिए रिंकू को 63वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड के स्पेशल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है। यह फिल्म मराठी फिल्म जगत की अबतक की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही है। इस फिल्म को कन्नड़ भाषा में भी बनाया जा रहा जिसमें रिंकू अपने ‘सैराट’ वाले  किरदार में हैं। कन्नड़ में बनाई जा रही इस फिल्म का नाम ‘मानासु माल्लिगे’ रखा गया है।

SI News Today

Leave a Reply