Friday, March 1, 2024
featured

माँ बनी सेलिना जेटली की पढ़िये ये दुःख भरी कहानी….

SI News Today

मुंबई: अभिनेत्री सेलिना जेटली पिछले महीने बेहद ख़ुश थीं जब उन्होंने दूसरी बार जुड़वा बच्चों को जन्म दिया लेकिन कुछ ही समय के बाद उनके लिए दुखद ख़बर आई जब पता चला कि उनमें से एक बच्चे का दिल में हुई ख़राबी के कारण निधन हो गया।

सेलिना ने इस बारे में सोशल मीडिया पर दुःख भरी पोस्ट लिखी है। जुलाई में सेलिना के पिता वी के जेटली का इंदौर में निधन हो गया था। दस सितंबर को उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। उनका नाम आर्थुर और शमशेर रखा गया लेकिन एक दिन बाद शमशेर का निधन हो गया। उसके दिल में ख़राबी थी। सेलिना ने दशहरा के दिन दुःखी मन से एक पोस्ट लिखा – ” मेरे दोस्तों , फ़ैन्स और फॉलोवर्स। दशहरा के दिन एक अच्छी और बुरी ख़बर शेयर कर रही हूं।

ऊपरवाले की कृपा से दूसरी बार 10 सितंबर को दुबई में मेरे जुड़वा बच्चों आर्थुर और शमशेर जेटली हाग का जन्म हुआ। लेकिन हमेशा वैसा नहीं होता जैसा हम प्लान करते हैं। दिल की बीमारी के चलते शमशेर अब इस दुनिया के सफ़र में हमारे साथ नहीं है। पिछले दो महीने में दुःख भरे दिन देखे हैं। पहले पिता का निधन और अब बेटे का। लेकिन अंधेरी सुरंग के आगे रौशनी की किरण होती है, जो अब हम आर्थुर के जरिये देखेंगे। सेलिना की ये पूरी पोस्ट आप यहां पढ़ सकते हैं।

साल 2011 में सेलिना जेटली ने बिज़नेसमैन पीटर हाग से शादी की थी और मार्च 2012 में उन्होंने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। विराज और विंस्टन अब 5 साल के हो चुके हैं। सेलिना ने 2003 में जानशीं से बॉलीवुड में एंट्री ली थी और शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दिया।

SI News Today

Leave a Reply