Saturday, July 27, 2024
featured

माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देंगे टाइगर श्रॉफ

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी अप-कमिंग फिल्म मुन्ना माइकल को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। तभी तो वह अपनी फिल्म के गाने के प्रमोशन के लिए कभी बस की छत पर चढ़ जाते हैं तो कभी सड़कों पर नाचते गाते और अपने डांस मूव्स करते दिखाई देते हैं। अब मुन्ना माइकल स्टार टाइगर श्रॉफ आज यानी 25 जून को पुणे में परफॉर्म करने जा रहे हैं। इस दौरान टाइगर माइकल जैक्सन को स्पेशल ट्रिब्यूट देंगे। वहीं वह स्टेज पर माइकल जैक्सन की तरह परफॉर्मेंस भी देंगे। अब इसके चलते टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में टाइगर अपने फैंस को मेसेज देते हुए नजर आ रहे हैं। वह कह रहे हैं कि आज उनका पुणे में परफॉर्मेंस है इसलिए.. तब तक के लिए वह थोड़ा आराम करेंगे फिर अपना परफॉर्मेंस देंगे।

इस वीडियो में पहले टाइगर पर्दे के पीछे शेडेड डांस कर रहे हैं। फिर इसके बाद वह अपने फैंस को अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बताते हुए शो के बार में मेसेज देते हैं। इससे पहले भी टाइगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया था जिसमें वह डांस करते नजर आ रहे थे। इस दौरान टाइगर पूरे मूड में थिरक रहे हैं। खास बात ये है कि इस वीडियो में टाइगर माइक जैक्सन जैसे डांस मूव्स करते दिख रहे हैं। बैक ग्राउंड में उनके साथ बाकी डांसर्स भी हैं जो डांस करते वक्त उनका साथ दे रहे हैं। जुलाई में रिलीज होने जा रही इस फिल्म में टाइगर माइकल जैक्सन के जबरदस्त फैन बने हुए हैं।

इसके चलते पुणे में टाइगर माइकल जैक्सन को श्रद्धांजलि भी देंगे। इसके चलते अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए टाइगर खूब मेहनत कर रहे हैं। इसी के साथ ही टाइगर ने ये वीडियो पोस्ट किया है। 22 घंटे पहले शेयर की गई इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ ने कमाल का डांस किया है। इस पोस्ट को टइकर ने अपने ट्विटर हैंडलर पर पोस्ट किया है। साथ में टाइगर ने लिखा है, ‘वन टेक, नो कट. एक मिनट में लेजेंड माइकल जैक्सन के सारे मूव्स’।

शब्बीर खान ने भी इसके चलते टाइगर के परफॉर्मेंस को देखने के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया और बताया कि आखिर टाइगर का ये परफॉर्मेंस कब और कहां होने जा रहा है। फिल्म मुन्ना माइकल में जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अपने डांस के जलवे बिखेरते हुए नजर आएंगे। वहां एक्ट्रेस निधि फिल्म में टाइगर के अपोजिट एक्टिंग करती हुईं नजर आएंगी।

SI News Today

Leave a Reply