Saturday, July 27, 2024
featured

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की यह फोटो देखकर लोग हैरान…

SI News Today

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय अपनी एक तस्वीर के चलते इन दिनों सुर्खियों में हैं। असल में महाअक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक बी-ग्रेड फिल्मों की अभिनेत्री के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को अक्षय ने कैलिफोर्निया से पोस्ट किया है। फोटो महाअक्षय द्वारा सोशल मीडिया पर डाले जाने के कुछ ही देर बाद यह तेजी से वायरल होने लगी। तस्वीर के कैप्शन में मिथुन के बेटे ने लिखा- वह पल जब आप बेहद खूबसूरत और शालीन केडेन क्रॉस से मिलते हैं। इसमें महाअक्षय ने कई अलग अलग हैश टैग्स भी दिए हैं।

कैलिफोर्निया, लॉस एंजेलिस में खींची गई इस तस्वीर को अब तक तमाम लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं। ऐसा लगता है महाअक्षय कैलिफोर्निया में खूब मजे कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने एक अन्य तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी जिसमें वह क्वीन ऑफ द साउथ फिल्म की अभिनेत्री सैंडी वैल्स के साथ नजर आए थे। उस तस्वीर को अक्की ने इस कैप्शन के साथ पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा- वह मुझसे बहुत अच्छे से मिलीं। मुझे ढेर सारा प्यार दिया और मेरे साथ तस्वीर भी खिंचवाई। इतनी शालीन होने के लिए शुक्रिया। आप एक दिन वाकई हॉलीवुड की क्वीन बनेंगी।

हम यहां पर आपके लिए महाअक्षय द्वारा शेयर की गई इन दोनों तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। अब आप खुद ही फैसला करिए कि वह किस एक्ट्रेस के साथ में ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply