Friday, July 26, 2024
featured

मिस इंडिया को डेट कर चुके हैं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग स्किल्स की पूरी इंडस्ट्री दीवानी है। उनके स्ट्रगल की कहानी बहुत मशहूर है और ज्यादातर लोग यह जानते हैं कि किस तरह नवाज ने अपनी जिद और लगन से अपने सपनों को पाया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक वक्त पर मिस इंडिया को डेट करते रहे हैं। इस बात का खुलासा उनके साथ काम कर चुके मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप ने किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुराग ने एक इवेंट में इन बातों का खुलासा किया। जब होस्ट ने नवाज ने कहा कि अनुराग ने हमें बताया है कि आप किसी मिस इंडिया को डेट कर चुके हैं तो नवाज थोड़े शरमा गए। हालांकि इससे पहले कि उस एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हो पाता अनुराग ने उसी वक्त होस्ट को टोकते हुए कहा कि हम यहां पर किसी का भी नाम नहीं लेंगे।

अनुराग ने खुद ही आगे बताया कि फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से पहले नवाजुद्दीन का ब्रेकअप हो गया था। मालूम हो कि 35 की उम्र तक नवाज की कोई गर्लफ्रेंड नहीं थी लेकिन वह हमेशा इस बारे में कोशिश करते रहे। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मॉम रिलीज हुई है। इसके बाद उनकी फिल्म मुन्ना माइकल भी कतार में है। मुन्ना माइकल में वह टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे और यह पहली फिल्म होगी जिसमें नवाजुद्दीन डांस करते नजर आएंगे। उधर नवाजुद्दीन की अपकमिंग फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर 11 जुलाई मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है।

इस फिल्म में उनके किरदार की बात करें तो वो एक बिगड़ैल बेपरवाह इंसान का है जो कि शराब पीना, लड़ाई-झगड़ा करना और वेश्यालयों में जाने जैसी बुरी आदतों का शिकार है। ट्रेवर में नवाजुद्दीन सड़क पर अंडवियर पहन कर दौड़ने से लेकर वेश्यालयों में छिछोरी हरकतें करने तक कई अजीबोगरीब हालतों में देखेंगे। हालांकि उनके डायलॉग्स और उनका अभिनय हमेशा की तरह उनके किरादर को जीवित कर देने वाला है।

SI News Today

Leave a Reply