Thursday, July 25, 2024
featured

मीरा राजपूत की नई तस्वीर हो रही है वायरल, देखिए..

SI News Today

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के एक नई तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में मीरा बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। खास बात यह है कि इसे खुद शाहिद ने क्लिक की है। तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है। इसे देखकर आप भी एक बार फिर से शाहिद की पत्नी मीरा की खूबसूरती के फैन हो जाएंगे। इस तस्वीर के कैप्शन में शाहिद ने लिखा, “यह स्टनर (खूबसूरत लड़की) कौन है। मेरे द्वारा ली गई तस्वीर।”

शाहिद और मीरा की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है। इस जोड़ी के करोड़ों फैंस हैं जो इनकी आने वाली हर नई तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं। मीरा के बारे में बात करते हुए कुछ दिनों पहले शाहिद ने उनके प्रति अपनी भावनाएं जाहिर की थीं। उन्होंने कहा था, “वह (मीरा) मेरे जीवन की सबसे महत्वपूर्व चीज हैं। वह हर दिन हमारे जीवन में कई तरह का बदलाव लाती हैं। मैं अपने बारे में सोचने से पहले उनके बारे में सोचता हूं। वह बेटी मीशा का पूरा ख्याल रखती हैं और इस वजह से मैं अपना काम कर पाता हूं।”

शाहिद और मीरा के एक नन्हीं सी लाडली बेटी है जिसका नाम मीशा है। बेटी मीशा सभी की आंखों का तारा है। हर बार उसकी तस्वीर को देखकर एक्टर के फैंस खुश हो जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही उसकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हुए छोटी सी मीशा के कान छिदवा दिए गए हैं। अपनी बेटी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा था, “फाइनली मेरे कान छिद गए हैं। लॉलीपॉप की ट्रीट के लिए धन्यवाद मम्मा। आप सबसे बेस्ट हैं।”

इसके अलावा गत 26 अगस्त को मीशा ने अपना पहला जन्मदिन भी मनाया है। परिवार के साथ मिलकर मीशा का जन्मदिन मनाया गया था। ऐसा लगता है कि मीशा कैमरा-फ्रेंडली हैं। अपने पैरेंट्स की तरह लगता है कि वो भी कैमरे को देखकर पोज देने के लिए तैयार रहती हैं। जिसकी वजह से फोटोग्राफर्स को कुछ बेहतरीन क्लिक मिल जाते हैं। ये तस्वीरें देखकर आपको इन बातों का यकीन हो जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply