Wednesday, February 21, 2024
featured

मुंबई में इन बच्चों से घुटनों के बल बैठकर क्यों मिले जस्ट‍िन बीबर

SI News Today

जस्ट‍िन बीबर के कॉन्सर्ट का खूब क्रेज है. स्टेज पर परफॉर्म करने से पहले बीबर अपने स्टे को भरपूर एंजॉय कर हैं. वहीं, वह मुंबई के स्लम के बच्चों से भी मिले.

इन बच्चों से जस्ट‍िन बीबर ने मुलाकात कॉन्सर्ट से पहले एक लोकल बस में की. इन बच्चों से वह घुटने टेक कर मिले और सभी से हाथ मिलाया. वहीं बच्चे भी ‘बेबी’ स्टार को अपने बीच देखकर उत्साहित थे.

‘बाहुबली’ से ज्यादा महंगे साबित हुए हैं जस्ट‍िन बीबर
शो ऑर्गनाइज करने वाली कंपनी और इवेंट मैनेंजमेंट इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक, जस्टिन के शो पर 90 से 100 करोड़ रुपये खर्च होंगे. सेटअप पर ही करीब 26 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. वहीं प्रभास को 5 साल में बाहुबली के लिए 25 करोड़ रुपये दिए गए. जस्टिन के फैन्स का जबरदस्त क्रेज देखा जा सकता है. बीबर की फीस, ट्रैवलिंग, होटल खर्च और डिमांड पर 25 से 30 करोड़ रुपये खर्च का अनुमान है. मार्केटिंग, प्रमोशन, सिक्युरिटी और गवर्नमेंट परमिशन को भी मिला लें तो कुल खर्च 90 से 100 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है.

जानें इंडिया टूर के दौरान क्या खाएंगे जस्टिन
जस्टिन ने खाने में सब्जियों की मांग की है जो रैंच सॉस, कटे हुए फल, ऑर्गेनिक केले और बिना बीज वाले अंगूरों से सीजन की हुई हों. इसके अलावा स्नैक्स में ऑर्गेनिक टर्की, लेटस, काले जैतून की मांग की है. बैकस्टेज उन्होंने व्हाइट स्लाइस्ड ब्रेड, आलू के चिप्स, मिंट और वाटरमेलन गम, विनेहप चिप्स, ऑर्गेनिट ड्राइड फ्रूट और मूंगफली के लिए भी कहा है.

SI News Today

Leave a Reply