Friday, April 19, 2024
featured

मुंबई में ब्रैड पिट ने की शाहरुख खान से मुलाकात

SI News Today

क्या आपने कभी सोचा है उस समय क्या होगा जब दो बड़ी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स एक-दूसरे से मिलेंगे? आपके मन में भी जिज्ञासा पैदा होगी कि आखिर दोनों क्या बात करेंगे? वो एक दूसरे से क्या सीखेंगे? दरअसल यह सवाल इसलिए मन में उठ रहे हैं क्योंकि बुधवार को एक्टर ब्रैड पिट और फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह यानी शाहरुख खान मिले। यह ब्रैड का दूसरा भारत दौरा थै। वो यहां नेटफ्लिक्स की फिल्म अपनी फिल्म वॉर मशीन के प्रचार के लिए आए थे। दोनों की बातचीत काफी निजी रही। लेकिन शाहरुख ने ट्विटर पर कुछ हिंट देते हुए बताया कि दोनों ने आखिर क्या बातचीत की।

अपने अनुभव के बारे में बताते हुए शाहरुख खान ने लिखा- मेरे दो बेस्ट डेविड और ब्रैड नेटफ्लिक्स पर वॉर मशीन की रिलीज के लिए पहुंचे। आप दोनों से मिलकर अच्छा लगा और ब्रैड डांस अभी बाकी है। दोनों ने जिस बारे में बात की उनमें ये बातें शामिल रहीं। ब्रैड ने किंग खान ने कहा- मैं इसे बॉलीवुड में नहीं बना सकता, मैं डांस नहीं कर सकता। जिसके जवाब में एक्टर ने कहा- मैं केवल अपनी बाहें फैला लेता हूं और कुछ नहीं करता, यही स्टेप है। इसके अलावा रा वन एक्टर ने कहा कि हॉलीवुड बॉलीवुड के लिए किसी कॉलेज की तरह है। ब्रैड को भारतीय फिल्मों के बारे में जानकर अच्छा लगा। उन्होंने शाहरुख से सवाल पूछा कि भारत में किसी फिल्म को पूरा होने में कितना समय लगता है।

जिसके जवाब में किंग खान ने कहा- 40 दिन और इससे ज्यादा अगर कोई दिक्कत हो। दोनों ने काफी अच्छा बातचीत की और वादा किया अगली बार मिलने पर दोनों साथ में डांस करेंगे। ब्रैड दक्षिण मुंबई के ट्रिडेंट होटल में रुके थे। वो पीवीआर हाईस्ट्रीट फॉएनिक्स में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हो सकते हैं। हालांकि कुछ अंदरुनी सूत्रों का कहना है कि वो स्क्रीनिंग में शामिल नहीं होंगे।

वॉर मशीन सबसे ज्यादा बिकी नॉन फिक्शन किताब द ऑपरेटर्स: द वाइल्ड एंड टेरिफाइंग इनसाइड स्टोरी ऑफ अमेरिकास वॉर इन अफागानिस्तान पर आधारित है। इसमें ब्रैड पिट जनरल मैकमोहन का करिदार निभा रहे हैं जिसकी अमानवीय प्रतिष्ठा परेशानियां खड़ी कर देती है। इस फिल्म को प्लान बी ने प्रोड्यूस किया है। इससे पहले कंपनी ने ऑस्कर विजेता फिल्म 12 ईयर्स ए स्लेव और मूनलाइट बनाई थी।

SI News Today

Leave a Reply