Friday, February 23, 2024
featured

मुंबई में सलमान ने जस्टिन बीबर की सिक्युरिटी के लिए अपने बॉडीगार्ड शेरा को लगाया

SI News Today

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मुंबई में जस्टिन बीबर की सिक्युरिटी का जिम्मा मिला है. वर्ल्ड टूर के लिए जस्टिन बीबर मुंबई आ रहे हैं. इतने बड़े ग्लोबल स्टार की सिक्युरिटी के लिए सलमान खान के सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड को हायर किया गया है. बता दें कि शेरा पिछले 20 सालों से सलमान खान की सिक्युरिटी करते रहा है.

ताकि न हो जस्टिन बीबर को दिक्कत
जस्टिन बीबर वर्ल्ड टूर के तहत मुंबई आ रहे हैं. वे 8 मई को यहां आएंगे और 10 को मुंबई स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे. बीबर को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए उनकी टीम ने भारी भरकम मांगों की लिस्ट थमाई है. इसमें हेलिकॉप्टर से स्टेडियम में उतरने से लेकर खाने, बेड, पानी सोफे, फ्रीज तक की लिस्ट सौंपी है. बता दें कि बीबर ने 24 घंटे जेड प्लस सिक्युरिटी टीम की डिमांड की है. उनके पास 8 प्राइवेट सिक्युरिटी गार्ड भी साथ में रहेंगे. बीबर के लिए कनाडा से सोफा आएगा.

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई में सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा को बीबर और उनकी टीम की सुरक्षा कि जिम्मेदारी दी गई है. शेरा अपनी कंपनी टाइगर सिक्युरिटी के साथ यह काम करेंगे. उनके साथ सारे बॉडीगार्ड टाइगर सिक्युरिटी का बैच पहनते हैं. बता दें कि शेरा का जिक्र 2011 में आई सलमान की फिल्म बॉडीगार्ड में भी हुआ था. इससे पहले शेरा और उसकी कंपनी विल स्मिथ, जैकी चैन जैसे हॉलीवुड स्टार की सुरक्षा का जिम्मा बखूबी निभा चुकी है. शेरा का वास्तविक नाम गुरमीत सिंह जॉली है.

सलमान कर सकते हैं होस्ट
जानकारी के मुताबिक, जस्टिन बीबर के शो में सलमान खान मेजबान की भूमिका निभा सकते है. इसके अलावा शो में सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार भी परफॉर्म करेंगे. बता दें कि सोनाक्षी के गाने को लेकर कुछ सिंगर ने विरोध भी किया था. उनका कहना था कि इतने बड़े मंच पर किसी पार्ट टाइम सिंगर को नहीं उतारना चाहिए.

जस्टिन बीबर ने रखी है अजीबोगरीब मांग
23 साल के कैनेडियन पॉप स्टार जस्टिन बीबर पहली बार भारत आ रहे हैं. 10 मई को उनका मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट है. इसके लिए बीबर की टीम ने प्रोग्राम के स्पॉन्सर्स के सामने एक लंबी डिमांड लिस्ट रखी है. इसमें कई दिलचस्प चीजें शामिल हैं. बीबर की टीम के मुताबिक उनके लिए दो फाइव स्टार होटल बुक किए जाएं. उनकी पूरी टीम 13 कमरों में रहेगी. बीबर के लिए रॉल्स रॉयस कार और काफिले के लिए 10 सेडान कारें, 2 वॉल्वो बसें हों.

SI News Today

Leave a Reply