Sunday, April 14, 2024
featured

मुमताज नहीं करना चाहती शाहरुख खान की मां का रोल, जानिए…

SI News Today

एक्ट्रेस मुमताज का नाम आते ही जहन में उन पर फिल्माया गया हिट सॉन्ग ‘गोरे रंग पे न इतना गुमान कर’ याद आता है। अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक मुमताज ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है। 12 साल की उम्र से ही फिल्मी दुनिया में जलवा बिखेरने वाली मुमताज ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। मुमताज ने अपने फिल्मी करियर में दारा सिंह से लेकर दिलीप कुमार जैसे महान कलाकारों के साथ काम किया है। लेकिन मुमताज अब शाहरुख खान की मां का रोल नहीं करना चाहती हैं।

दरअसल हाल ही में मुमताज एक अंग्रेजी वेबसाइट को इंटरव्यू दे रही थीं। मुमताज ने इस इंटरव्यू में अपने फिल्मी करियर से जुड़ी कई यादों का ताजा किया। इंटरव्यू के आखिर में जब उनसे अब फिल्मों या टीवी सीरियल में काम करने को लेकर सवाल पुछा गया तो उन्होंने कहा वो यहां काफी खुश हैं। अपने दोस्तों के साथ लंच करने के लिए बाहर जाना, लंदन की सड़कों पर घूमना अच्छा लगता है। साथ ही उन्होंने कहा कि हां, मैं टीवी सीरियल देखती हूं।

उन्होंने कहा कि मैं सुबह 7 बजे उठती हूं और 11 बजे सो जाती हूं, इस तरह से जीना मुझे पंसद है, मुझे नहीं लगता मैं अकेली हूं। अब मुझे उस चंकाचौध में कोई मजा नहीं आता। मैं इस उम्र में शाहरुख की मां और अक्षय कुमार की आंटी का रोल नहीं करना चाहती हूं। मुमताज का कहना है कि उन्होंने उस चंकाचौंध में अपना बिता लिया है, कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता।

खैर, भले ही मुमताज अब सब कुछ भुलाकर एक शांत और सबसे दूर जिंदगी बिताना चाहती हों। लेकिन उनका किया हुआ काम हमेशा उन्हें लोगों के बीच ही रखेगा।

SI News Today

Leave a Reply