Sunday, April 14, 2024
featured

मुश्किल में अभिनेता दीपक तिजोरी, पत्नी ने घर से निकाला

SI News Today

अभिनेता दीपक तिजोरी बड़ी मुश्किल में पड़ गए हैं. पत्नी शिवानी के साथ हाल ही में हुई लड़ाई के बाद उन्हें न केवल घर से बाहर होना पड़ा है बल्कि अभिनेता को यह भी पता चला है कि उनकी पत्नी ने अपने पहले पति से तलाक नहीं लिया है. इस तरह से उनकी शादी की कोई कानूनी मान्यता नहीं है. तिजोरी की पत्नी शिवानी ने उनके खिलाफ तलाक के लिए अर्जी दी है और साथ ही गुजारा भत्ता की मांग की है.

‘जो जीता वही सिकंदर’ सहित कई हिट फिल्मों में काम कर चुके तिजोरी के लिए यह अजीब सी मुश्किल है. अभिनेता ने 20 साल पहले शिवानी से शादी की थी. हाल ही में हुई लड़ाई के बाद शिवानी ने दीपक को घर से बाहर निकाल दिया. दीपक के लिए मुश्किलें यहीं कम नहीं हुई. बाद में उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी शिवानी कानूनी रूप से उनकी बीवी नहीं है. तिजोरी की 20 साल की लड़की है जिसका नाम समारा है.

पत्नी ने घर पर किया कब्जा

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक लड़ाई के बाद मुंबई के गोरेगांव में दीपक के घर पर शिवानी ने कब्जा कर लिया है और वो अब उन्हें घर में घुसने नहीं देती. जिसकी वजह से दीपक के हालात खराब होते जा रहे हैं. दीपक का ना तो एक्टिंग करियर ही चल रहा है और ना उनको लंबे वक्त से कोई फिल्म डायरेक्ट करने के लिए मिली है. दीपक ने बिग बॉस के पहले सीजन में एंट्री की थी. वैसे तो उन्होंने पिछले दो दशकों में करीब पचास से ज्यादा फिल्मों में काम किया है लेकिन अब उनकी माली हालत ठीक नहीं है. जिसकी वजह से परिवार में कलह तेज हो गई है.

 दीपक की अफेयर की खबर से नाराज हैं शिवानी

खबरों की मानें तो शिवानी को शक है कि दीपक का किसी योग इंस्ट्रक्टर से अफेयर चल रहा है और इस लिए शिवानी ने गुजारा भत्ते के लिए कोर्ट में आवेदन किया है. दीपक के एक दोस्त ने स्पॉटबॉय को बताया, ‘यदि शिवानी ने अपने पहले पति को तलाक नहीं दिया है तो उनकी और दीपक की शादी का कोई मतलब नहीं है. ऐसे में दीपक क्यों उनका खर्च उठाएं?’

SI News Today

Leave a Reply