Monday, May 20, 2024
featured

मुश्किल में राखी सावंत, गिरफ्तारी वारंट लेकर मुंबई रवाना हुई पुलिस

SI News Today

अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में कोर्ट में पेश न होने पर उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है. पुलिस की एक टीम वारंट के साथ मुंबई रवाना भी हो गई है.

दरअसल, लुधियाना के कोर्ट ने महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिपपणी करने के मामले में राखी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

एक शो में महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ दिया था आपत्तिजनक बयान
पुलिस ने रविवार को बताया कि शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया गया है कि राखी ने पिछले वर्ष एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मिकी समुदाय की भावनाओं को आहत किया है. इस प्राथमिकी के आधार पर नौ मार्च को गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ.
शिकायत करने वाले का कहना है, ‘ऐसा करके अभिनेत्री ने महर्षि के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है.’ पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘लुधियाना पुलिस का दो सदस्यीय दल गिरफ्तारी वारंट के साथ मुंबई रवाना हो गया है.’ अदालत की ओर से बार-बार सम्मन भेजे जाने के बावजूद राखी नौ मार्च को हुई मामले की सुनवायी में पेश नहीं हुई थीं. अदालत ने मामले की अगली सुनवायी की तारीख 10 अप्रैल तय की है.

SI News Today

Leave a Reply