Sunday, March 3, 2024
featured

मुस्लिम एक्ट्रेस ने अपने फैंस को दुर्गा पूजा की दी बधाई, हुई ट्रोल…

SI News Today

देश भर में नवरात्रि की धूम है। जहां लोग मां दुर्गा की अराधना में लीन हैं वहीं एक फिल्म एक्ट्रेस को दुर्गा पूजा के मौके पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल हुआ ये कि बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने फेसबुक पेज पर दुर्गा मां का एक गाना पोस्ट किया जिसके बाद उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा। नुसरत ने गुरुवार को अपने फेसबुक पर ‘दुग्गा मां’ गाना शेयर करते हुए लिखा- दुग्गा मां आ गईं, हम सब मिल कर आपके गाने पर नाचेंगे, गाएंगे। कई लोगों को उनका ये पोस्ट अच्छा नहीं लगा और उनके इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें उनके धर्म को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस ने किसी भी यूजर का डायरेक्ट जवाब तो नहीं दिया लेकिन उन्होंने अलग से एक पोस्ट लिखा जिसमें पूरे मामले को साफ कर दिया। नुसरत ने कहा है कि हम सब इंसान हैं।

शुक्रवार को नुसरत ने सबको जवाब देते हुए एक पोस्ट किया- सबसे पहले हम इंसान हैं। जाति, धर्म ने हमें अलग किया, राजनीति ने हमें बांटा। अगर आपको लगता है कि मैं धार्मिक नहीं हूं… मेरा विश्वास है कि मैं पहले इंसान हूं।

एक और पोस्ट में उन्होंने कहा- जो लोग मुझे ट्विटर पर फॉलो करते हैं, फेसबुक पर लाइक करते हैं… वो प्लीज करते रहिए। अगर आपको मेरे मूल्यों और सोच पर विश्वास करते हैं तो इसका मतलब यह है कि आप मानवतावाद पर विश्वास करते हैं।

SI News Today

Leave a Reply