Sunday, April 21, 2024
featured

“मॉम” श्रीदेवी को घर में सब बुलाते हैं जोकर

SI News Today

बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं। श्रीदेवी का मानना है कि वह हर बार जब भी किसी नए प्रोजेक्ट के साथ आती हैं अपने आपको एक न्यूकमर की तरह फील करती हैं। फिल्म मॉम को लेकर श्रीदेवी कहती हैं कि वह इस किरदार में अच्छे से घुस गई थीं। फिल्म मॉम की मेकिंग के दौरान उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला।

मॉम स्टार श्रीदेवी साल 2012 में फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में नजर आई थीं। अब अपनी आने वाली फिल्म मॉम के लिए श्रीदेवी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। फिल्म में श्रीदेवी एक मां का किरदार निभा रही हैं। आज कल सोशल मीडिया का जमाना है। आम आदमी से लेकर एक सुपरस्टार तक हर कोई ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल साइट्स का इस्तेमाल कर रहा है। ऐसे में हवाहवाई गर्ल श्रीदेवी का कहना है कि वह सोशल मीडिया हैंडल करने के मामले में थोड़ी कमजोर हैं। अपने ट्विटर अकाउंट को लेकर वह बताती हैं कि अकाउंट को हैंडल करने में उनकी बेटी जाह्नवी उनकी मदद करती हैं। वह न्यू फीड्स चेकआउट करती हैं। श्रीदेवी ने बताया कि वह हमेशा थिएटर पर अपनी फैंमेली के साथ फिल्में देखती हैं। इस दौरान श्रीदेवी ने बताया कि वह जब भी कोई पिक्चर थिएटर में देखने जाते हैं इस दौरान उनके पति बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी ही डिसाइड करते हैं कि वह कौन सी फिल्म देखने जा रहे हैं।

श्रीदेवी एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बहुत अच्छी डांसर भी हैं साथ ही वह कॉमेडी भी बहुत अच्छी करती हैं। श्रीदेवी बताती हैं कि वह घर पर बहुत ही फनी हो जाती हैं। वह करती हैं कि उनकी फैमेली में उन्हें जोकर कहा जात है। यह उनकी एक्टिंग स्किल्स को भी इंप्रूव करता है। वह कहती हैं कि वह चीजों को लेकर न ज्यादा सोचती हैं न ही प्लान करती हैं। बस वो अपने पहले कदम पर ही अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करती हैं। श्रीदेवी बताती हैं कि वह प्रोफेशनल डांसर नहीं हैं। लेकिन उन्हें डांस करना बेहद पसंद है। बचपन में जब वो अपनी मम्मी के साथ थिएटर में जाती थीं तो वहां डांस करना शुरू कर देती थीं। इस दौरान उनकी मां अम्बेरेस्ड हो जाती थीं।

SI News Today

Leave a Reply