Monday, February 26, 2024
featured

मौनी रॉय के अलावा इस टेलीविजन एक्ट्रेस का इस फिल्म से होगा बॉलीवुड डेब्यू, जानिए…

SI News Today

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘गोल्ड’ से मौनी रॉय के अलावा एक और टीवी एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। डीएनए ने कुछ रिपोर्ट्स के हवाले से खबर दी है कि निकिता दत्ता ‘गोल्ड’ में अभिनय करने जा रही हैं। इस फिल्म में निकिता एक्टर विकी कौशल के छोटे भाई सनी के साथ काम करेंगी। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि निकिता ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

मुंबई मिरर ने एक सूत्र के हवाले यह भी खबर दी है कि निकिता ने सितंबर के दूसरे हफ्ते में अमृतसर में फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वह सनी के साथ और 15 दिनों तक अमृतसर में ही शूटिंग करेंगी। बताया जा रहा है कि निकिता और सनी के बीच कुछ रोमांटिक सीन भी शूट किए जाएंगे। ‘गोल्ड’ में निकिता दत्ता फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार के साथ भी कुछ सीन शूट किए जाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार के मुंबई लौटते ही यह शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

बता दें कि निकिता दत्ता ‘एक दूजे के वास्ते’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। टीवी दर्शकों में वह लंबे समय से लोकप्रिय रही हैं। रितेश शिदवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी। यानि फिल्म के रिलीज में अभी काफी वक्त है। अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। उनके बर्थडे पर उनके फैन्स के लिए यह एक बेशकीमती तोहफा जरूर हो सकता है। पोस्टर में एक गोल्ड मेडल नजर आ रहा है जिस पर अक्षय कुमार की तस्वीर को मॉर्फ किया गया है। यह ओलंपिक मेडल 1948 का है क्योंकि इस पर सन लिखी गई है।

फिल्म की कहानी भी आपको अतीत के एक सफर पर ले जाएगी। जिन्हें गोल्ड की कहानी के बारे में अंदाजा नहीं है उन्हें बता दें कि ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। मालूम हो कि बलबीर सिंह तीन बार ओलंपिक मेडल जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम के कोच थे। यह फिल्म बॉलीवुड में अब तक बनीं शानदार बायोपिक्स में एक और अंक जोड़ सकती है। फिलहाल फैन्स को फिल्म के टीजर और ट्रेलर वीडियो का इंतिजार है।

SI News Today

Leave a Reply