Tuesday, February 27, 2024
featured

म्यूजिक लवर्स को पंसद आएगा बैंक चोर के नए गाने तशरीफ का अनप्लग वर्जन

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की अपकमिंग फिल्म बैंक चोर का गाना तशरीफ रिलीज हो चुका है। यह एक ऐसा गाना है जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी। वहीं इस गाने का ​अनप्लग वर्जन भी ​रिलीज किया गया है जिसे रोचक कोहली ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है। इस गाने में दर्शकों को कप और तालिया की अलग टेकनीक देखने को मिलेगी। गाने में कप, टेबल और तालियों का अच्छा तालमेल सुनाई देता है। तशरीफ गाने का यह अनप्लग वर्जन म्यूजिक लवर्स को जरूर पसंद आएगा। बुधवार को ही फिल्म के मेकर्स ने तशरीफ का ओरिजनल गाना रिलीज किया था। बैंक चोर का  पहला गाना हम हैं बैंक चोर पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

बता दें रितेश लगातार अपनी इस फिल्म के पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। यह सभी पोस्टर बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्मों के चोरी के पोस्टर हैं। कुछ समय पहले बैंक चोर फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया। इसमें कॉमेडी का भरपूर तड़का लगा हुआ है। जिसमे रितेश देशमुख एक बाबा के किरदार में है जो एक बैंक से लोन लेता है जिसे ना चुकाने की वजह से वो उस बैंक को लूटने का प्लान बनता है।

ट्रेलर के मुताबिक़ यह दुनिया का सबसे घटिया चोर है जो अपने दो दोस्तों गुलाब और गेंदा के साथ बैंक लूटने जाता है। इस कॉमेडी ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म बैंक चोर में रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में हैं। जिसमे रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय अहम किरदार निभा रहे हैं।

विवेक फिल्म में सीबीआई ऑफिसर अमज़द खान का किरदार निभा रहे हैं रितेश और विवेक तीन सालों बाद एक साथ नज़र आयेंगे। इससे पहले दोनों फिल्म मस्ती और ग्रैंड मस्ती में काम कर चुके हैं। इसके अलावा इसमें रैपर बाबा सहगल भी कॉमिडी का तड़का लगा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन बंपी ने किया है। ‘बैंक चोर’ 16 जून को रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण यशराज बैनर का यूथ प्रोडक्शन हाउस Y-Films ने किया है।

SI News Today

Leave a Reply